दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास बम विस्फोट

Dr. CHETAN THATHERA

नई दिल्ली। नई दिल्ली के लुटियंस जोन में इजरायली दूतावास के पास आज शाम विस्फोट हुआ है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल जांच के लिए पहुंच गई है। पुलिस के अनुसार इस धमाके से 4-5 कारों के शीशे टूट गए हैं। फिलहाल लो-इंटेसिटी के इस विस्फोट में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस ने पूरे इलाके को अपने घेरे में ले लिया। सीआरपीएफ के जवानों को भी बुला लिया गया है। श्वान दस्ते के साथ यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि कहीं कोई और विस्फोटक तो आसपास नहीं है।

एंटी टेरोरिस्ट स्क्वायड मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है। एनआईए की टीम भी घटना स्थल के लिए रवाना हो गई है। पहली नजर में यह आईईडी ब्लास्ट होने की आशंका व्यक्त की गई है। उल्लेखनीय है कि साल 2012 में इजराइली दूतावास की एक कार को भी निशाना बनाया गया था।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम