मुख्यमंत्री केजरीवाल के पीए को सीएम हाउस से लिया हिरासत में

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

दिल्ली । अपनी ही पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सीएम हाउस में मारपीट करने के आरोप में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के का विभव कुमार को स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट करने की पुष्टि होने के बाद दिल्ली पुलिस ने आज मुख्यमंत्री आवास से हिरासत में ले लिया है

विदित है की आम आदमी पार्टी की राज्यसभा से सांसद स्वाति मालीवाल को 13 मई को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए सवेरे 9:00 बजे व मुख्यमंत्री आवास पहुंची थी।

स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि जब मुख्यमंत्री आवास पहुंची तो उनके साथ मुख्यमंत्री केजरीवाल के का विभव कुमार ने मारपीट और बदसलों की की उनके 5-7 थप्पड़ मार तथा उनके कपड़े भी फाड़ दिए स्वाति मालीवाल ने इस मामले में उसे समय तत्काल पीसीआर पर फोन भी किया था और उसके बाद 16 मई को मालीवाल ने दिल्ली पुलिस में फिर भी दर्ज कराई थी।

इस मामले में पुलिस ने 17 तारीख को एम्स में मालीवाल का मेडिकल करवाया मेडिकल रिपोर्ट में मालीवाल के साथ मारपीट होने की पुष्टि आंखों और हाथों पर चोटों के निशान होने की पुष्टि के बाद आज दोपहर में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर मुख्यमंत्री केजरीवाल के का विभव कुमार को हिरासत में ले लिया है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम