पूर्व प्रधानमंत्री देवगौडा का पुत्र एचडी रेवन्ना गिरफ्तार

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

जयपुर। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देव गौड़ा के पुत्र एच डी रेवन्ना को आज एसआईटी(SIT) ने गिरफ्तार कर लिया है । विदित है की एच डी रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौडा के पुत्र हैं कर्नाटक में अश्लील वीडियो मामले में फंसे जेडीएस के पूर्व नेता प्रज्वल रेवन्न के पिता को एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया है ।बताया जा रहा है कि एचडी रेवन्ना की यह गिरफ्तार अपहरण के एक मामले में हुई है।

रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा के बेटे और पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के बड़े भाई हैं और रेवन्ना के खिलाफ 2800 से अधिक अश्लील वीडियो हाल ही में वायरल होने के बाद देशभर में चर्चा का विषय बने हुए हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हुए अश्लील वीडियो के बाद सरकार ने एसआईटी की टीम का गठन कर जांच एसआईटी को सौंप दी थी ।

टीम ने रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू करते हुए रेवन्ना की अग्रिम जमानत खारिज होने पर आज में गिरफ्तार कर लिया गया है टीम रेवन्ना को अपनी हिरासत में लेकर कर में बिठाकर पूछताछ के लिए ले गई है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम