मजार में इलाज के नाम पर सेक्स रैकेट का धंधा, बाबा गिरफ्तार

Dr. CHETAN THATHERA

लखनऊ/ पुलिस ने जनता के सहयोग से शहर के ठाकुरगंज क्षेत्र में हुसैनाबाद स्थित जामा मजार के बाबा द्वारा महिलाओं का इलाज करने के नाम पर सेक्स रैकेट चलाने का खुलासा करते हुए आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है ।

जानकारी के मुताबिक, स्‍थानीय लोगों को कुछ दिनों से मजार के अंदर से गलत काम होने की शिकायत मिल रही थी। इसके बाद क्षेत्र के लोग आज अचानक मजार के अंदर घुस गए। इस दौरान उन्होंने एक महिला और एक युवक को आपत्तिजनक स्थित में पकड़ा और पूरी वारदात का वीडियो बना लिया। इसके बाद काले बाबा की पिटाई कर दी बाद में पुलिस को सूचना देते हुए पुलिस के मौके पर पहुचने पर बाबा को उन्‍हें सौंप दिया गया। एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि मजार संचालक काले बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

पुलिस की पूछताछ में काले बाबा ने बताया है कि वह महिलाओं का इलाज करता था। आरोपी बाबा सफ़ेद दाग या बच्चे न होने की समस्या का इलाज करते थे। इसी की आड़ में वह महिलाओं से धंधा भी करवाता था। मजार के अंदर इस गंदे काम को होता देखकर आस-पास के लोगों में रोष भी देखने को मिला।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम