राजस्थान मुख्यमंत्री गहलोत के निर्वाचन क्षेत्र में सामूहिक हत्याकांड 4 जनों को जलाया

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

जयपुर/ राजस्थान में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं पुलिस की सख्ती के बाद भी अपराधियों और अपराध पर नकेल नहीं कस पा रही है राजस्थान धीरे-धीरे बिहार की तर्ज पर अपराध और अपराधियों का गढ़ बन रहा है। बीती देर रात को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्वाचन क्षेत्र जोधपुर के ओसियां में एक ही परिवार के चार जनों को जिसमें एक मासूम बच्ची भी शामिल है की हत्या कर सामूहिक हत्याकांड किया गया ।

इस घटना से आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई है। यह सामूहिक हत्याकांड क्यों किया गया इस मामले में भी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है और किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है ।

घटना जोधपुर शहर की ओसियां तहसील के चौराई गांव की है । चौराई गांव में रहने वाले पुनाराम 55 की पत्नी भंवरी 50 तथा धापू 24 और धापू की 7 माह की मासूम बेटी खेती कर अपना जीवन बसर कर रहे थे।

आज तड़के जब ग्रामीण नींद से उठे और उन्होंने पुनाराम की मकान से धुआं उठता देखा तो वह पुनाराम के मकान पर गए वहां का नजारा देखकर सभी चौक गए और दहशत सी हो गई वहां मौके पर इन चारों को घर के आंगन में ज्वलनशील पदार्थ डालकर जिंदा जला दिया गया था। यह दृश्य देखकर ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और यह बात पूरी तरह गांव में आग की तरह फैल गई।

सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग पुनाराम के आए भीड़ इकट्ठे हो गई तथा सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची प्रारंभिक जांच पड़ताल में पता चला है कि इन चारों की गला रेत कर हत्याकांड की गई और फिर सबूत मिटाने के नियत से उन चारों के शवों को घसीट कर आंगन मे लाया गया और फिर आग लगाई गई । लेकिन पुलिस अभी तक किए नहीं पता कर पाई है कि इस घटना के पीछे क्या कारण रहा आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

TAGGED:
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम