एंटी सेक्स बेड बना चर्चा का विषय,क्या है एंटी सेक्स बेड

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर। इसी साल दो महीने बाद फ्रांस की राजधानी पेरिस में ओलंपिक खेल आयोजित होंगे इस ओलंपिक खेलों को लेकर खिलाड़ियों से लेकर आयोजन तक सभी तैयारी में जीते हुए हैं इन्हीं तैयारी के बीच एक खबर सामने आई है।

जिसमें इस बार खिलाड़ियों के लिए पेरिस ओलंपिक में एंटी सेक्स बेडस दिए जाएंगे। आखिर यह एंटी सेक्स बेडस क्या है और इस बार खिलाड़ियों को यह एंड सेक्स बेडस क्यों दिए जा रहे हैं इन सवालों को लेकर काफी उत्सुकता है तो आईए जानते हैं उनके बारे में ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खिलाड़ियों का ध्यान सेक्सुअल गतिविधि की तरफ न होकर सिर्फ खेल पर ही रहे, यह सुनिश्चित करने के लिए अल्ट्रा लाईट कार्डबोर्ड बेड लाये गए हैं। न्यूयॉर्क पोस्ट के रिपोर्ट में कहा गया है कि खिलाड़ियों को सेक्सुअल एक्टिविटीज से रोकने के लिए ये बेड्स मंगाए गए हैं।

इन बेड्स में खिलाड़ियों के लिए एक साथ बैठने की भी कोई जगह नहीं है क्योंकि ये ट्विन साइज में उपलब्ध हैं। यह भी बताया गया है कि टोक्यो ओलंपिक में प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी एयरवेव ने इन बेड्स का निर्माण किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ओलंपिक में खिलाड़ियों को जो बेड मिलने वाले हैं, ‘वह साइज में बहुत ही छोटी है। बेड में सिर्फ एक खिलाड़ी ही सो सकता है या बैठ सकता है।’ एक दूसरे मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पेरिस ओलंपिक शुरू होने से पहले आयोजन स्थल पर एंटी सेक्स बेड आ चुके हैं। बेड को बनाने के लिए अलग तरह के मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। इनका साइज भी आम बेड से छोटी है।’

मीडिया के अनुसार, टोक्यो ओलंपिक 2020 में खिलाड़ियों के लिए समान बनाने वाली कंपनी एयरवेव ने इस एंटी सेक्स बेड का निर्माण किया है।

इस एंटी सेक्स बेड का उपयोग बस इतना सा है की खेल प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स न कर पाए, वह अपना पूरा ध्यान खेल पर दें। जिससे वह प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन कर सकें।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम