कांग्रेस नेता भडाना का शव रेलवे ट्रेक पर मिला शव 

राजस्थान के भीलवाड़ा में कांग्रेस नेता और पूर्व पार्षद भेरूलाल भडाना का रेलवे ट्रेक पर शव मिला है। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया है। आगे की जांच जारी है।

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

भीलवाड़ा । कांग्रेस नेता और पूर्व पार्षद का शव रेलवे ट्रैक टर पडा मिला। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।शहर के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व पार्षद भेरूलाल भडाना का आज रेलवे ट्रेक पर शव मिला है। बताया जा रहा है कि वे सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। ट्रैक पर शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने शव की पहचान कर परिजनों को बताया गया।

माना जा रहा है की भडाना आज सुबह मॉर्निंग वॉक पर गए थे। रेलवे ट्रेक पर घूमते हुए ट्रेन की चपेट में आ गए। पुलिस ने फिलहाल शव को महात्मा गांधी हॉस्पीटल की मॉर्चरी में रखवाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। जानकारी मिली है कि कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम