डिग्गी कल्याण जी दर्शन के लिए निकले व्यक्ति का मिला शव, हत्या या आत्महत्या 

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

भीलवाड़ा। नवगठित शाहपुरा जिले से डिग्गी कल्याण जी दर्शन के लिए दो दिन पूर्व निकले व्यक्ति का शव शाहपुरा के समीप ही पडा मिला। प्रथम दृष्टया अभी मौत का कारण स्पष्ट नही हो पाया है ।।

जानकारी के अनुसार शाहपुरा।जिले के नागौर सतुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित आमली बंगला चौराहे पर सुबह एक व्यक्ति का शव मिला।ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव की पहचान के प्रयास किये। मृतक श्रवण पिता छोगा बेरवा का था जो करीब 2 दिन से लापता था।

परिवार वालों ने बताया कि उन्हें लगा कि वह डिग्गी कल्याण दर्शनार्थ हेतु गया हुआ है। सुबह जब शव मिला तो ग्रामीणों में ह्ड़कंप मच गया। सूचना के बाद मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। डीएसपी रमेश चंद्र तिवारी भी पहुंचे ।

शव को जिला सेटेलाइट चिकित्सालय में पोस्टमार्टम हेतु लाया गया। जहां दोपहर को उसका पोस्टमार्टम किया गया। डीएसपी तिवारी ने बताया कि मृत्युक के परिजनों द्वारा उसकी हत्या का अंदेशा भी जताया गया।जबकि उसकी जेब की तलाशी लेने पर एक जहर की सीसी भी मिली है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम