दिवगंत पूर्व विधायक धाकड़ की पत्नी और बेटी ने विवेक की मौत को लेकर उगला…

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

भीलवाड़ा। जिले की मांडलगढ़ विधानसभा से विधायक रहे विवेक धाकड़ की एक माह पहले हुई संदेहास्पद मौत हत्या या आत्महत्या ? यह पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई इसी बीच दिवंगत विधायक धाकड़ की पत्नी और बेटी ने आज देर शाम को पुलिस अधीक्षक से कार्यालय में मिलकर अपने ससुर और ननद पर गंभीर आरोप लगाकर इस मौत को लेकर एक नया राज खोला है ।

दिवंगत विवेक धाकड़ की पत्नी पद्मिनी धाकड़ और पुत्री अवना(14) ने आज दिन में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर उन्हें बेघर करने और पुलिस द्वारा भी सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया था ।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था उसके बाद सोमवार को देर शाम को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचकर पुलिस अधीक्षक राजेंद्र दुष्यंत से मिलने के बाद पद्मिनी और उसकी बेटी ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने ससुर पूर्व जिला प्रमुख और कांग्रेस नेता इंजीनियर कन्यालाल धाकड़ तथा अपनी दोनों नंनदों आरोप लगाया कि यह लोग उसे बयान बदलने के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं और उसके पति विवेक की मौत को दुर्घटना बताने का प्रयास किया जा रहा है और वह इससे सहमत नहीं है।

उसने अपने ससुर से अपने पति की मौत की निष्पक्ष जांच करने की बात कही थी तो बीती रात को उसके ससुर उसकी दोनों नंनदो ने उसके और उसकी बेटी के साथ मारपीट की दोनों ने इस घटना की सूचना सुभाष नगर थाने में पुलिस को दे दी ।

पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर बात सुनी और समझा इसकी और इसके बाद वापस घर आ गए घर लौट के बाद रात को उसके और उसकी बेटी के साथ मारपीट और बदलता करते हो उसे घर से निकाल दिया पद्मिनी धाकड़ ने बताया कि उसने पूरी रात अपनी बेटी के साथ घर के पास स्थित एक मंदिर में गुजरी और अभी तक उसने और उसकी बेटी ने खाना नहीं खाया है ।

पद्मनी ने आरोप लगाया की घटना वाले दिन रात्रि में उसके पति विवेक और ससुर इंजीनियर कन्यालाल धाकड़ के बीच लोकसभा चुनाव के दौरान होने वाले खर्चों को लेकर कहां सुनी और मारपीट हुई थी। और इस घटना की जानकारी उसे स्वयं इसकी ननंद ने दी थी यही नहीं पद्मनी में तो एक और गंभीर आरोप लगाया कि उसकी सास की मौत भी पड़तालना के कारण ही हुई थी पद्मिनी ने कहा कि और पुलिस से मांग की है कि उसे न्याय चाहिए और पति की मौत की निष्पक्ष जांच हो और रहने की व्यवस्था हो।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम