चिलेश्वर् चारभुजा नाथ मंदिर की चोरी का खुलासा 14 दिन बाद भी नहीं,पुलिस के प्रति आक्रोश, आन्दोलन की चेतावनी

Dr. CHETAN THATHERA

भीलवाड़ा/ जिले के करेड़ा थाना क्षेत्र के चिलेश्वर गांव में चारभुजा नाथ मंदिर से हुई लाखो की चोरी का पुलिस 14 दिन बाद भी राजफाश नहीं कर पाई जिससे ग्रामीणों में जहां आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों ने मामले के खुलासे को लेकर पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू से मुलाकात कर जल्द राजफाश नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी जानकारी के अनुसार 14 दिन पूर्व चिलेश्वर गांव में चारभुजा नाथ मंदिर में अज्ञात चोरों ने धावा बोल कर लाखों रुपए की नगदी व लाखो के सोने चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए।

जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस थाना के बाहर प्रदर्शन भी किया तब पुलिस प्रशासन ने जल्द चोरी का राजफाश करने का आश्वासन दिया मगर आज 14 दिन बाद भी चोरी का राजफाश नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है ।

जिसे लेकर पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर पूर्व सरपंच नाना लाल कुमावत पुजारी लादू लाल वैष्णव सहित एक प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धु से मुलाकात कर मंदिर चोरी का जल्द से जल्द राजफाश की मांग की वहीं ग्रामीणों का कहना है कि अगर इस चोरी का राजफाश जल्द नहीं हुआ तो ग्रामीणों को आन्दोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम