अखिल भारतीय रेगर महासभा युवा प्रकोष्ठ छात्रावास बराणा आसींद में छात्रावास कैंपस का निर्माण कार्य जल्द ही होगा शुरू 

Reporters Dainik Reporters

रेगर समाज के भामाशाहों और विधायक जबर सिंह सांखला विधायक फंड से छात्रावास के कैंपस का निर्माण होगा। छात्रावास निर्माण को लेकर उम्मीद की किरण जगने लगी। यह एक महत्वपूर्ण कदम है जो रेगर समाज के युवाओं के लिए शिक्षा के क्षेत्र में बड़ी सफलता होगी।

आसींद /निसार अहमद शेख।अखिल भारतीय रैगर महासभा युवा प्रकोष्ठ छात्रावास कार्यकारिणी बराणा (आसींद) के सभी पदाधिकारी ने छात्रावास स्थल पर छात्रावास कैंपस निर्माण को लेकर एक चर्चा की है। इस चर्चा में उन्होंने छात्रावास निर्माण कार्य शुरू करने को लेकर विचार-विमर्श किया है।

रेगर समाज का प्रतिनिधिमंडल विधायक जबर सिंह सांखला से वार्ता करते हुए समाज विकास के मुद्दों को लेकर उन्होंने कई महत्वपूर्ण बातें उठाई  पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि रामदेव रेगर शंभूगढ़ ने बताया कि हमारे समाज में छात्र व छात्राएं पढ़ाई में बहुत आगे हैं परंतु उन्हें मूलभूत सुविधा शहर के पास नहीं मिल पाती है इसलिए विधायक     जबर सिंह सांखला से रैगर समाज ने मांग कि जिस पर विधायक जबर सिंह सांखला द्वारा छात्रावास निर्माण हेतु विधायक फंड से आर्थिक सहयोग देने का आश्वासन दिया l

बताया कि छात्रावास निर्माण के लिए उचित धनराशि की आवश्यकता है और इसके लिए सरकारी सहायता व समाज के भामाशाह द्वारा आर्थिक सहायता ली जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि छात्रावास में आवास की सुविधाएं, पढ़ाई के लिए सामग्री, खान-पान की व्यवस्था, और सुरक्षा की व्यवस्था को मजबूत बनाना चाहिए।

उन्होंने यह भी बताया कि छात्रावास विभिन्न विद्यालयों और कॉलेजों के पास स्थापित  है  छात्रों को अधिकतम सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि छात्रावास को आधुनिक तकनीकी सुविधाओं से लैस किया जाना

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.