राजस्थान में शिक्षा मंत्री डॉ. कल्ला के आवास के बाहर आत्मदाह की कोशिश, हिरासत में

Dr. CHETAN THATHERA

जयपुर / मंत्री बीडी कल्ला के आवास के बाहर आज उस समय हंगामा हो गया जब स्कूल शिक्षा परिवार के अध्यक्ष अनिल शर्मा ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का असफल प्रयास किया।

अनिल शर्मा निजी स्कूलों को आरटीई की राशि का भुगतान किए जाने की मांग कर रहे थे। वे अपनी मांग को लेकर निजी स्कूल संचालकों के साथ शिक्षा मंत्री के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे थे। लेकिन शिक्षा मंत्री ने दो सदस्यों के प्रतिनिधि मंडल से मिलने की बात कि जिस पर वह सहमत नहीं हुए।

 

मौके पर मौजूद पुलिस ने स्कूल संचालकों के दो सदस्यो को शिक्षा मंत्री से मिलवाए जाने के लिए कहा लेकिन अनिल शर्मा नहीं माने। उनका कहना था कि जिस पार्टी के लिए उन्होंने दिन रात चुनाव में प्रचार किया वहीं आज उनसे मिलने को तैयार नहीं।

स्कूल संचालक उन पर अब सरकार से पैसे खाने का इल्जाम लगा रहे है। ऐसे जीने से बेहतर है कि मैं जिंदा ना रहूं। यह कहते हुए उन्होंने खुद पर पेट्रोल डालते हुए आग लगान की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उनको पकड़ लिया और हिरासत में ले लिया।

TAGGED:
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम