आलीशान बिल्डिंग में आईपीएल किक्रेट मैच पर सट्टा लगाते चार सटोरिएं गिरफ्तार ,डेढ करोड रुपये का हिसाब बरामद

Jaipur news । हरमाडा थाना पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट(IPL Cricket) मैच पर ऑनलाइन सट्टा चलाने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए चार सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने करीब 27 मोबाइल फोन, एक लेपटॉप,वाइस रिकार्डर, पावर केबल सहित कई अन्य इलेक्ट्रोनिक उपकरण बरामद किए है। इसके अलावा डेढ करोड से …

आलीशान बिल्डिंग में आईपीएल किक्रेट मैच पर सट्टा लगाते चार सटोरिएं गिरफ्तार ,डेढ करोड रुपये का हिसाब बरामद Read More »

October 25, 2020 5:42 pm

Jaipur news । हरमाडा थाना पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट(IPL Cricket) मैच पर ऑनलाइन सट्टा चलाने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए चार सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने करीब 27 मोबाइल फोन, एक लेपटॉप,वाइस रिकार्डर, पावर केबल सहित कई अन्य इलेक्ट्रोनिक उपकरण बरामद किए है। इसके अलावा डेढ करोड से अधिक रुपये का सट्टा हिसाब बरामद किया गया है। फिलहाल आरोपितो से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में कई अन्य वारदाते खुलने की आंशका जताई जताई जा रही है। 

पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि इन दिनों दुबई में चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान ऑनलाइन सट्टे सूचना मिल रही थी। जिस पर संदिग्ध लोगों पर निगरानी रखी गई। जिस पर मुखबिर से सूचना मिली थी कि हरमाडा थाना इलाके में स्थित शेखावाटी बिल्डिंग बङपीपली सीकर रोड में 10 वी मंजिल पर बने फ्लेट में कुछ लोग आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्‌टा लगा रहे है। इस पर पुलिस टीम का गठन कर बताए गए फ्लेट पर दबिश दी तो मौक पर हिंमाशु शर्मा (32)निवासी सबलपुरा जिला सीकर,दिनेश शर्मा (28) निवासी सीकर राहुल सैनी(29) निवासी पुष्प नगर श्रीमाधोपुर जिला सीकर और शहजाद हुसैन (28) निवासी रावण गेट चौमू जिला जयपुर आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्‌टा लगाते पाए गए जिन्हे मौके से गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने करीब 27 मोबाइल फोन, एक लेपटॉप, वाइस रिकार्डर, पावर केबल सहित कई अन्य इलेक्ट्रोनिक उपकरण बरामद किए है। इसके अलावा डेढ करोड से अधिक रुपये का सट्टा हिसाब बरामद किया गया है। 

 सितंबर माह से आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्‌टा लगा रहे थे

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि गिरफ्तार हुए सटोरिएं सितंबर माह से आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्‌टा लगा रहे है। ये चारों 17 अक्टूबर को ही हरमाड़ा इलाके में बड़ पीपली सीकर रोड पर स्थित गुरुशिखर शेखावाटी बहुमंजिला बिल्डिंग की 10 वीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट किराए पर लेकर क्रिकेट सट्‌टा चला रहे थे।

 सिक्यूरिटी गार्ड बनकर दी दबिश 

सहायक पुलिस आयुक्त चौमूं राजेंद्र सिंह निर्वाण ने बताया कि बिल्डिंग के सबसे ऊपरी मंजिल पर फ्लैट होने की वजह से ये लोग आसानी से बिल्डिंग में आने-जाने वालों पर नजर रखते थे। ऐसे में पुलिस ने बिल्डिंग के मुख्य गेट से प्रवेश करने की बजाए पिछले हिस्से से प्रवेश किया। इसके बाद मुखबिर की सूचना के आधार पर 10 मंजिल पर फ्लैट तक पहुंच गई। यहां पुलिसकर्मी ने सिक्यूरिटी गार्ड बनकर आवाज लगाई। इससे सटोरियों को भनक नहीं लगी। उन्होंने फ्लैट का दरवाजा खोल दिया। इससे पुलिस ने चारों सटोरियों को काबू में कर लिया।

 डाउनलोड एप ताज 777  के जरिए लगाते है सट्‌टे का भाव

हरमाड़ा थानाप्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि फ्लैट में छानबीन में सामने आया कि ये लोग एक मास्टर मोबाइल में डाउनलोड एप ताज 777 से जरिए क्रिकेट सट्‌टा लगा रहे थे। जिस पर भाव चालू था। इसके अलावा विशेष तरीके से एक अटैची में लगा रखे मोबाइल फोन के जरिए ऑनलाइन लाइन देखकर ग्राहकों से सट्टा लगवा रहे थे। ये लोग पहले चौमूं में सट्‌टा लगा रहे थे। पुलिस से बचने के चक्कर में इलाका बदलकर सट्टा लगाते है। इन आरोपितों के कब्जे से दो लक्जरी गाड़ियां भी जब्त की है। इनके मोबाइल फोन में लगा रखे फर्जी सिम कार्ड मिले है। इनमें आरोपित दिनेश शर्मा के खिलाफ सीकर के सदर व कोतवाली थाने में तीन और जयपुर के हरमाड़ा में धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज है। इसके अलावा शहजाद हुसैन के खिलाफ चौमूं व हरमाड़ा में धोखाधड़ी व सट्‌टे का मामला दर्ज है। 

Prev Post

बिहार में चुनाव आयोग गाइडलाइन देकर क्यों खामोश, नेताओं पर नहीं लगा पा रहा लगाम

Next Post

जयपुर एयरपोर्ट से यात्री ने पकड़ा 65 लाख रुपये का सोना

Related Post

Latest News

माफी तो मांगी,लेकिन वायरल पन्ना बता रहा है कि सचिन पायलट और प्रभारी अजय माकन निशाने पर थे
PFI का सपोर्ट करने पर पाक सरकार का ट्विटर अकाउंट पर प्रतिबंध
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के बाद अब सलमान खान के डुप्लीकेट संजय की जिम में एक्सरसाइज के दौरान मौत

Trending News

कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे खड़गे,8 अक्टूबर को हो सकती घोषणा
राजस्थान के मंत्रियो व कांग्रेस विधायको को चेतावनी
NPS कार्मिक 01 अप्रैल 2022 के पश्चात NPS आहरण की राशि को पुनः 31 दिसंबर 2022 तक एकमुश्त अथवा अधिकतम 4 किस्तों में जमा करानी होगी
चिरंजीवी योजना में सहायता के लिए फोन 01482-232643 पर करे घंटी 2 घंटे में समाधान

Top News

नामदेव छीपा समाज के त्रिदिवसीय गरबा महोत्सव झंकार का समापन, महिला मण्डल की कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण
माफी तो मांगी,लेकिन वायरल पन्ना बता रहा है कि सचिन पायलट और प्रभारी अजय माकन निशाने पर थे
PFI का सपोर्ट करने पर पाक सरकार का ट्विटर अकाउंट पर प्रतिबंध
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के बाद अब सलमान खान के डुप्लीकेट संजय की जिम में एक्सरसाइज के दौरान मौत
कोतवाली पुलिस कहिन रिपोर्ट दर्ज होने के बाद बता दिया जाएगा, बुजुर्ग महिला से लूट का प्रयास विफल ,लोगों ने युवक को पकड़ा ,VIDEO
कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे खड़गे,8 अक्टूबर को हो सकती घोषणा
भीलवाड़ा शहर में 2 साल बाद 5 अक्टूबर को निकलेगा विशाल पथ संचलन
राजस्थान शिक्षा विभाग- राजस्थान में सरकारी स्कूलों का समय परिवर्तन 15 से बदलेगा
सफाई कर्मचारी भर्ती मामला - अलवर नगर परिषद व सरकार को हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर नोटिस
कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे या सिंह,तस्वीर 8 को होगी साफ,G-23 नेता मिले गहलोत से, रौचक होगा चुनाव