राजस्थान में पति की हत्या कर लाश सूटकेस में रख ली दीपावली के दिन घर में पूजा की जगह जलाई पति की…

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

जयपुर/ राजधानी के करधनी थाना क्षेत्र मे एक महिला ने अपने पति की अपने मुह बोले भाई के साथ मिलकर हत्था कर लाश को सूटकेस मे बंद कर घर मे रख ली और फिर दो दिन बाद घर मे ही लाश जला अधजली लाश को बोरो मे बंद कर निवारू रोड टर खुले सुनसान स्थान पर छोड कर भाग गए । एक बोरे मे कल मिली अधजली लाश के मामले मे पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मात्र 24 घंटे मे खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके मुह बोले भाई को गिरफ्तार कर लिया ।।

पुलिस के अनुसार करधनी थाना क्षेत्र मे रहने वाले शक्ति सिंह शेखावत अपनी पत्नी मंजू राठौड के साथ रहता था । शक्ति सिंह मंजू से मारपीट करता था इससे वह तंग आ चुकी थी और उसने अपने पति से छुटकारा पाना व सबक सिखाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रचने लगी लेकिन उसकी अकेले हिम्मत नही हीने पर उसने इस साजिश मे अपने मुहं बोले भाई जयपुर निवासी पकंज शर्मा को शामिल कर लिया और योजनानुसार
धनतेरस की रात को पति के शराब के नशे में होने पर पत्नी ने अपने मुंहबोले भाई को घर पर बुलाया।

इसके बाद पत्नी ने रस्सी से पति के हाथ पैर बांध दिए और भाई ने गला घोंटकर जीजा की हत्या कर दी। वारदात के बाद दोनों आरोपियों ने मृतक के शव को एक बड़े सूटकेस में डालकर घर में ही छिपाकर रखा।

दीपावली के दिन पूजा की जगह पति को जलाया

दीपावली के दिन पत्नी व उसके भाई ने शव को घर में बनी दुकान में जला दिया और जली हुई लाश को बोरे में डाला और स्कूटी पर रखकर ले गए। दोनों लाश को निवारू रोड पर गोविंद नगर 11 में टीबावाली ढाणी में फेंककर भाग निकले।

कल जब कुत्तों ने बोरे को नोंचा तब पैर बाहर आए। बोरे में सड़ी गली लाश होने की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और लाश के संडाध मारने व अधजली होने के कारण पहचान नही होने से अंतिम संस्कार कर जांच के लिए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

सीसीटीवी में पुलिस को एक महिला और पुरुष स्कूटी पर बोरा ले जाते हुए नजर आए। स्कूटी नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पत्नी मंजू राठौड़ को उसके घर से और वारदात में शामिल मुंहबोले भाई पंकज शर्मा को पकड़ा। पूछताछ में दोनो ने शक्ति सिंह की हत्या का खुलासा करते हुए उक्त कहानी पूछताछ मे बताई । करधनी थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को को गिरफ्तार कर लिया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम