मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी सैनी से सीबीआई ने की एक घंटे पूछताछ

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Jaipur news । राजस्थान मे एक और तो राजनैतिक घमासान चल रहा है सरकार इस सकंट से जूझ रही है तो दूसरी और प्रदेश के हाल ही मे घटित चुरू जिले के राजगढ बहुचर्चित थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई सुसाइड मामले मे आज सीबीआई ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी देवाराम सैनी से एक घंटे पूछताछ की ।

सूत्रो के अनुसार सीबीआई (CBI) ने सीएम गहलोत के ओएसडी देवाराम से पूछा कि सादुलपुर से कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया ने एसएचओ विष्णुदत्त की क्या शिकायत की थी और सीएमओ ने इस पूरे मामले में क्या किया ? उधर दूसरी देवाराम सैनी पूछताछ के बारे में मीडिया को कुछ भी बताने से इंकार किया है।

प्रदेश में चल रहे सियासी संग्राम के बीच एसएचओ सुसाइड मामले में सीबीआई की जांच से कई नये समीकरण बनने लगे हैं और राजनीति में नये मोड़ आने की आशंका है दरअसल हाल ही में राजस्थान सरकार ने सीबीआई की जांच पर ही रोक लगा दी है । इसके पीछे कई राजनीतिक समीकरण बताये जा रहे हैं ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम