Big Breaking भीलवाड़ा यूआईटी मे ACB का छापा 3 अधिकारी रिश्वत लेते पकड़े

Bhilwara News ।  नगर विकास न्यास भीलवाड़ा में आज सवेरे सवेरे भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने छापा मारकर न्यास के तीन अधिशासी अभियंताओं को रिश्वत लेने के आरोप में पकड़ लिया है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसीबी ने अधिशासी अभियंता सतीश शारदा रामेश्वर लाल शर्मा और बीएल शर्मा को पकड़ा है जिनसे पूछताछ की जा रही है खबर लिखे जाने तक विस्तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा थी एसीबी की इस कार्यवाही से न्यास कर्मियों और अधिकारियों में हड़कंप मच गया है तो वही न्यास में लगे संविदा कर्मी भी हड़बड़ा गए हैं।

एसीबी के डीजी बीएल सोनी और एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में पूरी कार्रवाई जयपुर एसीबी के एडिशनल एसपी नरोत्तम वर्मा के सहयोग से टोंक एसीबी के एडिशनल एसपी विजय सिंह मीना ने अंजाम दिया। एसीबी में परिवादी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि यूआईटी के एसई रामेश्वर शर्मा, एक्सईएन संतोष शारदा और एईएन ब्रह्मलाल शर्मा उसका बिल पास करने की एवज में रिश्वत मांग रहे है। कुछ राशि कुछ समय पूर्व तीनों ले चुके हैं। इस पर परिवादी की शिकायत का सत्यापन करवा जयपुर एसीबी की टीम ने इस कार्रवाई को गुरुवार सवेरे अंजाम दिया।

इस साल शादी से चूक गए तो इतना करना पडेगा इंतजार,क्योकि जानें..

जानकारी के अनुसार एसई रामेश्वर शर्मा व एक्सईएन संतोष शारदा द्वारा कुल 75 हजार की रिश्वत ली गई। वहीं एईएन ब्रह्मलाल शर्मा द्वारा 25 हजार की रिश्वत ली गई। तीनों आरोपितों द्वारा बिल पास करने की एवज में रिश्वत की मांग की गई थी। इसमें से कुछ रुपए पहले ही लिए जा चुके थे। अभी मौके पर सर्च अभियान चल रहा है। तीनों आरोपितों से पूछताछ भी की जा रही है।