भीलवाड़ा में पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने, वीडियो वायरल

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

भीलवाड़ा। आम जनता को राहत देने के लिए अपराधियों के साथ सख्ती से निपटा जाना चाहिए यह सही बात है लेकिन सख्ती का मतलब यह नहीं की सारी मानवीयताएं भुला दी जाए और पुलिस जो कानून की रक्षक है वही कानून को तोड़ते हुए अमानवीय तरीका अपराधी के साथ करने लग जाए ।

ऐसे ही घटना भीलवाड़ा शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में सामने आई जहां एक मारपीट और हमले के आरोपी को जमीन पर बिठाकर उसकी दाढ़ी के बाल खुद के हाथों से नौचनें जा रहे हैं इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राजनीति गलियारा में और शहर में चर्चा होने के साथी पुलिस की बदनामी होने लगी

विदित है की पिछले दिनों प्रताप नगर थाना क्षेत्र में स्थित तारीख को एरिया में श्रमिक नेताओं के दो गुटों में वर्चस्व को लेकर झगड़ा हमला और मारपीट हुई थी इस मामले में प्रताप नगर थाने में एक मामला दर्ज होता इसको लेकर प्रताप नगर थाने में मामला दर्ज हुआ था 8 में को घटित इस मामले में प्रताप नगर थाना पुलिस ने मारपीट के आरोपी सुरेश गुर्जर 35 को गुलाबपुरा क्षेत्र से हिरासत में लिया ।

प्रताप नगर थाने में लाने से पहले सुरेश को किसी अन्य प्रस्थान पर ले जाकर पूछताछ शुरू की और इस पूछताछ के दौरान प्रताप नगर थाना प्रभारी सुगन सिंह ने महानवीय तरीका अपनाते हुए आरोपी सुरेश गुर्जर को जमीन पर बिठाकर स्वयं की दाढ़ी के बाल स्वयं के हाथों से इसका किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मांडल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक उदय लाल भडाणा ने पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत को शिकायत दर्ज करते हुए

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद तथा इसको लेकर मांडल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक उदय लाल भडाणा ने पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत को शिकायत कहकर कार्रवाई की मांग की।

Advertisement

इस वीडियो के वायरल होने के बाद शहर से जिले भर में पुलिस की बदनामी होने लगी और इधर इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक राजन रिश्तों ने प्रताप नगर थाना प्रभारी सुगन सिंह को लाइन हाजिर करते हुए पुलिस लाइन से उदय सिंह चुंडावत को कार्यवाहक प्रताप नगर थाना प्रभारी बनाया है।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम