भीलवाड़ा में मावा फैक्ट्री व गुरूकृपा स्वीटस सहित 4 जगह छापे

Dr. CHETAN THATHERA

Bhilwara News । राज्य सरकार के दिशा निर्देश पर भीलवाड़ा शहर सहित जिले भर में चल रहे शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत आज टीम ने मावा फैक्ट्री और गुरु कृपा स्वीट सहित चार जगह छापेमारी तथा नमूने लिए मावा फैक्ट्री संचालक टीम की भनक लग जाने से बड़ी मात्रा में मावे की आपूर्ति पहले ही कर दी ।

जिला कलेक्टर शिव प्रकाश एम नकाते के निर्देश पर शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत बनाई गई टीम ने आज आसींद क्षेत्र के मोतीपुरा स्थित मैसर्स चारभुजा मावा भंडार के यहां छापा मारा बताया जाता है कि टीम को इसकी सूचना मिली थी कि इस फैक्ट्री में बड़ी मात्रा में मावा बनाया जाता है और आपूर्ति की जाती है।

लेकिन जब टीम पहुंची तब तक मावे की आपूर्ति की जा चुकी थी बताया जाता है कि इस फैक्ट्री में रात भर मावा बनता है और सवेरे 4:00 बजे तक गाड़ियां लदान होकर मावे की आपूर्ति कर दी जाती है टीम को वहां करीब 3 किलो मावा मिला जिसकी प्रारंभिक स्तर पर की गई।

जांच में खराबी पाई जाने पर सैंपल लिया इसी तरह टीम ने मैसर्स न्यू जोधपुर स्वीट्स एंड रेस्टोरेंट नानकपुरा मांडल चौराहे पर जांच पड़ताल के बाद मावा पेड़ा के सैंपल लिए तथा मांडल चौराहे पर स्थित मैसर्स जोधपुर मिष्ठान भंडार के यहां पड़ताल के बाद मलाई बर्फी के सैंपल लिए और भीलवाड़ा शहर के प्रवेश द्वारा अहिंसा सर्कल पर स्थित गुरु कृपा स्वीट्स पर की गई जांच पड़ताल के बाद मावा बर्फी के सैंपल लिए हैं ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम