देवली : क्रिसमस पर जीसस को किया याद

Manish Bagdi

क्रिसमस पर सीआईएसएफ स्थित चर्च में हुआ कार्यक्रम

Deoli News/ Dainik Reporter : शहर में सीआईएसएफ आरटीसी स्थित चर्च मेें बुधवार को क्रिसमस का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया है। इस मौके पर कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बल के डीआईजी दिग्विजय कुमार सिंह थे।

इस दौरान चर्च कमेटी के पास्टर ने सामूहिक प्रार्थना करवाई। कार्यक्रम में बताया गया कि स्वयं प्रभू ईशू इस दिन आएं तथा उन्होंने अपने भक्तों को पापों से बचाया। प्रभू हमारे दिलों में निवास करते है, बस हमें उन्हें दिल से याद करने की आवश्यकता है। कार्यक्रम के बीच बच्चों व महिलाओं क्रिसमस सांग गाया तथा केक काटकर किसमस-डे की बधाई दी गई।

इस मौके पर डीआईजी सिंह ने कहा कि क्रिसमस का त्यौहार भगवान की प्रार्थना का पवित्र दिया है। इस दौरान वरिष्ठ कमाण्डेंट डॉ. भूपेन्द्र सिंह, उपकमाण्डेंट नवीन कुमार, सहायक कमाण्डेंट जगराम मीणा, अनिता दलाल, शभम मिश्रा सहित कई अधिकारी उपस्थित थे।

Share This Article
Follow:
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।