टोंक में कोरोना संक्रमण ने हालात बिगाड़ने शुरू किए आज 88 नए कोरोना पॉजिटिव आए….

corona positive
File Photo

Tonk। राजस्थान में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं तो वही राजस्थान सरकार भी कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर काफी प्रयास कर रही है लेकिन उसके बाद भी आमजन कोरोना गाइडलाइन का पालन नही कर रहे हैं। जिससे कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है। सरकार आमजन से लापरवाही नही बरतने की अपील कर रही है।

लेकिन उसके के बाद भी आमजन लापरवाही बरतने में लगा हुआ है। आज भी टोंक में 88 कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया। अब टोंक में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 512 हो चुका है। टोंक में आमजन की लापरवाही बढ़ने से लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

आज भी टोंक में 88 कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सा महकमा अलर्ट हो चुका है ओर पॉजिटिव आए मरीजों के सम्पर्क में आए लोगों के सैंपल लेने की तैयारी कर रहा है। जिले के निवाई में 20,देवली में भी 3 व टोंक में 44,मालपुरा 6 टोडारायसिंह 6 व उनियारा 02 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

वही टोंक की नवनियुक्त जिला कलेक्टर चिनमयी गोपाल ने भी टोंक जिले वासियों से अपील कि है की सभी सरकार द्वारा जारी की गई कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। जिससे कोरोना संक्रमण से बच सके। फिलहाल अब टोंक में भी कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है।