Agnipath Protest: Congress is not getting the support of Agniveers in protest against Agneepath
टोंक राजस्थान

कांग्रेस जिलाध्यक्षों के नामों पर लगी मोहर ? अब किसी भी पल घोषणा

जयपुर/ राजस्थान में कांग्रेस में चल रहे बवाल और इसी बवाल के बीच लंबे समय से कांग्रेस संगठन में बदलाव और जिला अध्यक्षों की घोषणा का इंतजार अब समाप्त होने वाला है कांग्रेस के नए जिला अध्यक्षों की घोषणा अब कभी भी और किसी भी पल हो सकती हैं ?

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में आने वाली है और यात्रा को लेकर आलाकमान के साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इसे पूरी गंभीरता से ले रहे हैं क्योंकि राजस्थान में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और ऐसे में यह यात्रा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस में नई जान फूंक सकती है ?

इसी नजरिया को ध्यान में रखते हुए सारी तैयारी की जा रही है और इसी कड़ी में राजस्थान कांग्रेस संगठन में लंबे समय से चल रहे बदलाव जिला स्तर से लेकर ब्लॉक स्तर तक के बदलाव की प्रतीक्षा समाप्त होते नजर आ रही है।

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार कांग्रेस के आलाकमान नए राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खडगे ने राजस्थान में नए कांग्रेस जिला अध्यक्ष के नामों पर मोहर लगा दी है ? और अब किसी भी पल कांग्रेस के नए जिला अध्यक्षों की घोषणा हो सकती है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम