पेयजल आपूर्ति लेकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

liyaquat Ali
2 Min Read

टोंक। शहर के वार्ड 37 में जलदाय विभाग द्वारा पेयजल आपूर्ति में लापरवाही बरतने को लेकर क्षेत्र के लोगों ने पार्षद बादल साहू के साथ जिला कलेक्टर को शिकायत सौंपी है। पार्षद बादल साहू ने बताया कि वार्ड 37 के पांच बत्ती से काफला बाजार एवं कचहरी दरवाजा मुख्य बाज़ार, चतरा खटीक का नाला, रामरहीम स्कूल के पास का क्षेत्र, न्याजू का चौराहा, गली फुरकानिया मदरसा, गली खंगारान व पांच बत्ती चौराहा आदि क्षेत्रों में पिछले काफी समय से जलदाय विभाग द्वारा जलापूर्ति में लापरवाही बरती जा रही है।

Advertisement

जिसके बारे में विभाग के अधिकारियों को फोन व लिखित में कई बार सूचित किया जा चुका है, लेकिन अधिकरियों की और से आश्वासन के सिवा कोई कार्रवाई नही हुई है। शिकायत करने आए क्षेत्रिय लोगों ने यह भी बताया कि स्थानीय क्षेत्र में पेयजल संकट गहराता जा रहा है परंतु कोई सुनवाई एवं कार्यवाही नही की जा रही है।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

इसी प्रकार वार्ड के कुछ दूसरे क्षेत्रों में कई दिनों से गंदे व बूदबूदार पानी की आपूर्ति हो रही है, जिससे लोग रोग के शिकार हो रहे है। पार्षद बादल साहू व वार्ड वासियों ने जिला कलेक्टर से मांग की है कि जल्द उनकी समस्यां का समाधान करवाया जाए। इस दौरान कैलाश ग्वाला, रामबाबू महावार, गणेश ग्वाला, चंद्रभान शर्मा, गौरीशंकर, सोना जैन, सीमा, अदिति एवं सुशिला आदि शामिल थे।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.