Government teacher's torture, children mercilessly beaten, spinal fracture,
टोंक राजस्थान

सरकारी टीचर का टार्चर, बच्चें को बेरहमी से पीटा, रीढ़ की हड्डी में फ्रेक्चर,

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक के बनेठा थानान्तर्गत एक सरकारी स्कूल के टीचर की बर्बरता सामने आई है, स्कूल के टीचर ने 15 साल के एक बच्चे को इतना पिटा की वो अस्पताल में भर्ती हो गया। बच्चे के कई गंभीर चोटें आई है।

पूरे मामले को लेकर बच्चे के पिता श्योपाल ने बनेठा थाने में मामला दर्ज कराया है, पूरी घटना को लेकर जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने भी मामले को गंभीरता से लिया है, शिक्षा विभाग की और से भी शिक्षक पर कार्रवाई की जा सकती है। 

जानकारी के अनुसार घायल बच्चे के पिता श्योपाल बताया कि उसका 15 साल का पुत्र मनीष बनेठा के राजकीय उच्च माध्यमिक विधालय में पढ़ता है, उसका पुत्र स्कूल में लंच खाने के लिए जा रहा था, तभी वो अपनी कक्षा के अन्य छात्रों से बातें करने लगा, जिस पर स्कूल के टीचर नरेंद्र जैन ने उसको लातों घूसों से मारना शुरू कर दिया।

जिसके कारण उसके शरीर पर कई चोटे आई है, तथा रीढ़ की हड्डी में भी फ्रेक्चर आया है। गंभीर हालत में उसे सआदत अस्पताल लाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पूरे मामले को लेकर पिता ने टीचर के खिलाफ बनेठा थाने में मामला दर्ज कराया है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।