टोंक

बाड़ा ज़ेरेकिला निवासी युवक की चंदलाई बांध में डूबने से मौत

Tonk (फ़िरोज़ उस्मानी) टोंक के सदर थानान्तर्गत चंदलाई बांध में नहाने गए एक युवक की पानी मे डूबने से मौत हो गई। एसडीआरएफ की टीम ने करीब 2 घंटे की मसशक्कत के बाद शव को निकाला।

शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जानकारी के अनुसार सदर थानाधिकारी दशरथ सिंह ने बताया कि बाड़ा ज़ेरे किला क्षेत्र के तीन युवक चंदलाई बांध में नहाने गए थे, जिनमे से एक युवक निज़ामुद्दीन गहरे पानी मे जाने से डूबने लगा।

जिसे देख कर दो अन्य युवकों ने परिजनों से संपर्क किया। परिजनों ने मौके पर पहुचकर सदर थाना पुलिस को सूचना दी। डूबे युवक की तलाश में एसडीआरएफ की टीम जुट गई। करीब 2 घंटे बाद युवक को पानी से निकाला।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।