टोड़ारायसिंह में पटवारी 16 हजार रूपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

Sameer Ur Rehman
2 Min Read

टोंक। ए.सी.बी. मुख्यालय के निर्देश पर टोंक इकाई द्वारा शुक्रवार को कार्यवाही करते हुये भैंरूलाल जाट पटवारी पटवार हल्का दाबड़दुंबा तहसील टोड़ारायसिंह को परिवादी से 16 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त महानिदेशक हेमन्त प्रियदर्शी अतिरिक्त चार्ज महानिदेशक ने बताया कि ए.सी.बी. की टोंक इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि खातेदारी भूमि का सीमाज्ञान कर पत्थरगढ़ी की कार्यवाही करवाने की एवज में भैंरूलाल जाट पटवारी पटवार हल्का दाबड़दुंबा तहसील टोड़ारायसिंह जिला टोंक द्वारा 20 हजार रूपये रिश्वत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा है,

जिस पर एसीबी जयपुर के उप-महानिरीक्षक पुलिस रणधीर सिंह के सुपरवीजन में एसीबी टोंक इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश आर्य के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन किया जाकर शुक्रवार को पुलिस निरीक्षक नरेन्द्र सिंह द्वारा मय टीम के ट्रेप कार्यवाही करते हुये।

भैंरूलाल जाट पुत्र रोडूराम निवासी पथराज कलां थाना मोर तहसील टोड़ारायसिंह जिला टोंक हाल पटवारी पटवार हल्का दाबड़दुंबा तहसील टोड़ारायसिंह जिला टोंक को परिवादी से 16 हजार रूपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। एसीबी के महानिरीक्षक पुलिस सवाई सिंह गोदारा के निर्देशन में आरोपी से पूछताछ जारी है। एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जायेगा।

एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक हेमन्त प्रियदर्शी अतिरिक्त चार्ज महानिदेशक ने समस्त प्रदेशवासियों से अपील की है कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टोल-फ्री हैल्पलाईन नं. 1064 एवं वाट्सअप हैल्पलाईन नं. 94135-02834 पर चौबीसों घंटे सम्पर्क कर भ्रष्टाचार के विरूद्ध अभियान में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।

एसीबी आपके वैध कार्य को करवाने में पूरी मदद करेगी। विदित रहे कि एसीबी राजस्थान में राज्य कर्मियों के साथ-साथ केन्द्र सरकार के कार्मिकों के विरूद्ध भी कार्यवाही करने को अधिकृत है।

 

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/