नागौर

राजस्थान में दलित महिला गैंगरेप और मानवीय हदों को किया पार क्या

Nagaur News। नागौर जिले के परबतसर इलाके के गांव गांगवा में तीन युवकों ने 25 साल की एक दलित महिला के साथ सामूहिक ज्यादती की। गैंगरेप के दौरान दरिंदों ने एक बोतल को महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया। लहूलुहान महिला तड़पती रही। बाद में महिला जैसे-तैसे घर पहुंची और परिवार को घटना के बारे में बताया। इस दौरान बदमाशों ने महिला और परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

दहशत में रहे परिवार ने रविवार को परबतसर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया। यह घटना परबतसर इलाके गांगवा गांव की है। गत 19 जनवरी को महिला सुबह पड़ोस के खेत पर बने मकान में छाछ लेने गई थी। यहीं खेत पर काम कर रहे तीन युवक महिला के पास आए और उसे धमकाने लगे। महिला ने उनसे बचने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रही। तीनों बदमाशों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। यहीं नहीं रुके इन युवकों ने गैंगरेप के दौरान एक बोतल को महिला के प्राइवेट पार्ट तक में डाल दिया। थाना प्रभारी रूपाराम चौधरी ने बताया कि वारदात की जानकारी डिप्टी एसपी मकराना सुरेश कुमार सामरिया को दी। रिपोर्ट के अनुसार महिला पड़ोसी पांचूराम जाट के खेत पर छाछ लेने गई थी। महिला को अकेली पाकर पांचूराम जाट व उसके साथी कानाराम जाट व श्रवण गुर्जर ने उसे डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। फिलहाल तीनों आरोपी गांव से फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम