बजरी माफियाओं ने सीएम ड्यूटी के पुलिस वाहन को मारी टक्कर, डीएसपी घायल

धौलपुर। सुप्रीम कोर्ट की रोक के बावजूद बजरी माफियाओं बेबाक़ होकर बजरी खनन कर रहे है । सीएम मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के धौलपुर दौरे के बीच बेख़ौफ़ रेत माफियाओं के आतंक का फिर ताज़ा मामला सामने आया है। दरअसल, सीएम राजे के धौलपुर पहुंचने के कुछ ही देर बाद खबर आई कि रेत माफियाओं ने अपने वाहन से यहां सीएम ड्यूटी के लिए जा रहे पुलिसकर्मियों के वाहन को ज़बरदस्त टक्कर मार दी।
जानकारी के मुताबिक़ इस हादसे में बाड़ी डीएसपी के अलावा वाहन चालक घायल हो गए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि घायल डीएसपी की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें जयपुर रेफर किया गया है।जानकारी के मुताबिक़ ये घटना धौलपुर के बाड़ी रोड पर बिजौली के पास हुई है। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद सीएम के ओएसडी, जिला कलेक्टर शुचि त्यागी और पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह अस्पताल पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों से मिलकर जानकारी ली।
सीएम पहुंची धौलपुर
इधर, सीएम राजे धौलपुर पहुंच गईं। सीएम यहां गोविंद पतंजलि धाम पर आचार्यकुलम के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने पहुंची। इस दौरान उन्होंने योग गुरु बाबा रामदेव से मुलाक़ात की।सीएम राजे ने यहां योग शिविर में हिस्सा लेते हुए योग भी किया। उन्होंने पूर्ण आहूति देकर यहां चल रहे हवन को संपन्न भी करवाया।
प्रदेश में जारी है बजरी माफियाओं का खेल
इधर, जयपुर के शिवदासपुरा में अवैध बजरी खनन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक बजरी से भरे ट्रक को जब्त कर