राजस्थान में शादी में पहला बना चालान 3 जगह छापे,67 हजार 500 रुपये जुर्माना वसूला, पाबंद, मचा हडकंप

Jaisalmer News । कोरोनावायरस संक्रमण को देखते हुए राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार ने शादियों में 100 से अधिक में मान बुलाने पर जुर्माना और कार्यवाही तथा गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर जुर्माना करने के आदेश के तहत आज राजस्थान में पहला चालान और जुर्माना वसूली स्वर्ण नगरी जैसलमेर मे हुई जहां दो नादियों मे रह कार्य वाही होने से अन्य शादी समारोह आयोजको मे हडकंप मच गया है ।

शहर के गांधी नगर कालोनी मे स्थित होटल ढोला मारू में भावेश संघ गुंजन के विवाह समारोह में सरकार की निर्धारित कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं होने पर ₹30000 का जुर्माना वसूला गया इसी तरह होटल गोरबंध पैलेस में आयोजित विवाह समारोह में सैनिटाइजर स्क्रीनिंग मास्क आदि की पालना नहीं मिलने पर आयोजक से ₹5000 का जुर्माना वसूला गया एक्सरसाइज कार्रवाई में उपखंड अधिकारी दिनेश विश्नोई सचिव नगर विकास न्यास अनुराग मीणा कोतवाल थाना प्रभारी बलवंत राम राजस्व विभाग के अधिकारी और पुलिस कर्मी शामिल थे उपखंड अधिकारी ने इन दोनों ही स्थानों पर टीम के साथ की गई अचानक चेकिंग में कमियां और गाइडलाइन का उल्लंघन पाया गया था।

वही जैसलमेर के जय नारायण व्यास कॉलोनी में एक होटल पर भी कार्यवाही हुई । कुल तीन जगह की कार्यवाही से हड़कंप मच गया है । कुल राशि 67500 का चालन हुआ है ।