देवली : पहले करो मानदेय का भुगतान, फिर करेंगे काम

Deoli News (मनीष बागड़ी) : उपखण्ड के राजस्व कर्मचारियों ने मानदेय राशि का भुगतान नहीं मिलने से नाराज होकर बुधवार को होने वाले फसल कटाई प्रयोग रबी प्रशिक्षण शिविर का बहिष्कार किया है। इस सम्बन्ध में राजस्व कर्मचारियों ने मंगलवार को देवली तहसीलदार के प्रतिनिधि को ज्ञापन भी सौंपा।

ज्ञापन मेें भू अभिलेख निरीक्षक, पटवारी व कृषि पर्यवेक्षक समेत राजस्व कर्मचारियों ने बताया कि गत 10-15 वर्षो से सभी कर्मचारियों को फसल कटाई प्रयोगों का मानदेय का भुगतान नहीं मिल पाया है। गत 6 माह पूर्व भी राजस्व कर्मचारियों ने प्रशासन को अपनी मांगे बताई थी। इसके बावजूद अभी तक उन्हें मानदेय नहीं मिल पाया। ज्ञापन में चेतावनी दी है कि, जब तक मानदेय का भुगतान नहीं किया जाता, तब तक राजस्व कर्मचारी फसल प्रयोग नहीं करेंगे। ज्ञापन देने वालों में पटवार संघ अध्यक्ष किशन गर्ग, पंकज जैन, सुशील जैन, कृषि पर्यवेक्षक अध्यक्ष प्रहलाद गुर्जर, राजवीर सिंह हाड़ा, ज्योति कलवार, वीरेन्द्र सिंह मीणा, मुकेश मेघवंशी, योगिता मीणा व भंवरलाल शर्मा समेत राजस्व कर्मचारी थे।

Previous articleदेवली : अतिक्रमियों के आतंक ने ग्रामीणों को कर दिया परेशान
Next articleJaipur / प्रधान एवं पंचायत समिति सदस्यों के आरक्षण लॉटरी निकाली
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।