बस में 4750 नशे की गोलियां बरामद

liyaquat Ali
3 Min Read
प्रतीकात्मक

Bikaner News : श्रीगंगानगर पुलिस(Sriganganagar Police) ने सूरतगढ़ से आई लोक सेवा परिवहन (lok seva parivahan)की बस में लावारिस बैग से 4750 नशे की गोलियां(4750 Drug Pills) बरामद की है। मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ  एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए सूरतगढ़ में सीसीटीवी फुटेज(Cctv footage) खंगाले जा रहे हैं,वहीं बस चालक-परिचालक से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा (Superintendent of Police Hemant Sharma)के निर्देश पर चलाए जा रहे मादक पदार्थों की धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस बसों आदि पर पूरी निगरानी कर रही है। इसी के चलते पुलिस को सूचना मिली थी कि सूरतगढ़ से श्रीगंगानगर आ रही लोक सेवा परिवहन की बस में लावारिस बैग है,जिसमें कोई संदिग्ध सामान हो सकता है।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गए। बस से सभी सवारियां उतर गई तो बैग लावारिस पड़ा था। जानकारी करने के बाद भी बैग का मालिक नहीं मिला। वह पुलिस के सामने ही बस से उतर कर खिसक गया। पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो उसमें 4750 नशे की गोलियां मिली, जो 19 पैकेट में रखी हुई थी।

नशे की दवाओं को बैग में रखकर बस में लावारिस छोड़ा गया है,जिससे डिलीवरी लेने वाला बस में सवार होकर या बस के यहां पहुंचने के बाद ली जानी थी। लेकिन इससे पहले ही पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर नशे की दवा बस में रखने वाले और यहां डिलीवरी लेने वालों की तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए सूरतगढ़ सहित अन्य स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

पुलिस की ओर से तीन दिन में यह दूसरी कार्रवाई की गई है। इससे पहले पुलिस ने बस में जालोर से नशे की दवा लेकर सप्लायर को कोडा चौक के पास से 17 हजार नशे की गोलियों सहित दबोचा था। इससे पूछताछ के बाद जालोर से दवाएं लाने का पता चला। पुलिस ने मामले की सूचना जालोर पुलिस को दी थी, जहां हुई छापेमारी की कार्रवाई में भारी मात्रा में नशे की दवाएं पकड़ी गई। इसके बाद बस में आई 4750 नशे की गोलियां पकड़ी गई है।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *