गुलज़ार बाग में लगी आग से मचा हड़कंप, आग में जलकर सारा घरेलू सामान खाक

Tonk news (फ़िरोज़ उस्मानी)। गुलजारबाग क्षेत्र के एक मकान में आग लगने से हड़कम मच गया। आग की लपटें देख कर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। पड़ोसियों ने घर मे मोजूद बूढ़ी महिला को बाहर निकाला। आसपास के लोगों ने दमकल को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुची दमकल के करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

गुलज़ार बाग में लगी आग से मचा हड़कंप, आग में जलकर सारा घरेलू सामान खाक 1

समय रहते आग पर काबू कर लिया गया नही तो बड़ा हादसा घट सकता था। आग से घर का सारा घरेलू सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के गुलजारबाग निवासी महेश शर्मा के घर अचानक आग लग गई। आग की लपटें उठती देख अफरा तफरी मच गई। आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। हादसे के समय बूढ़ी महिला घर मे अकेली थी। इस बीच पति कही बाजार गए हुए थे।

लोगों ने बूढ़ी महिला को जैसे तैसे वहां से निकाला। सूचना पाकर मौके पर दमकल की दो गाड़िया पहुँची। आसपास के लोगों की मदद से आग को बुझाने के प्रयास किए गए। एक के बाद एक कई और दमकल की गाड़ियों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से घर मे रखा एसी,फ्रिज, सोफा सेट, बिस्तर सहित सारा घरेलू सामान जलकर खाक हो गया।


दरअसल महेश शर्मा एसबीआई बैंक में मैनेजर थे, हॉल ही में प्रमोशन होने पर वो जयपुर रह रहे है, यहाँ घर मे उनके माता पिता रहते है। जब हादसा हुआ तब महेश शर्मा के पिताजी किसी कार्य से बाजार गए हुए थे, घर मे उनकी पत्नी ही अकेली मौजूद थी।

आग इतनी भीषण थी कि घर मे रखा सभी सामान जलकर ख़ाक हो गया।

Slider