व्यापारियों का स्नेह मिलन समारोह का आयोजन

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read

Tonk News।लकड़ा दान एंड बेसन उत्पादन केन्द्र जयपुर की ओर से रविवार को अग्रवाल धर्मशाला में व्यापारियों का स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया। 

कार्यक्रम में कम्पनी के डायरेक्टर नीरज बढ़ाया व अंकित बढ़ाया ने उपस्थित हलवाई भाईयों को आरावली ब्रांड की उपलब्धता एवं क्लालिटी से संबंधित उत्पाद की गुणवत्ता के बारे में अवगत कराया।

लकड़ा दान एंड बेसन उत्पादन केन्द्र जयपुर की ओर से रविवार को अग्रवाल धर्मशाला में व्यापारियों का स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया। 
 
कार्यक्रम में कम्पनी के डायरेक्टर नीरज बढ़ाया व अंकित बढ़ाया ने उपस्थित हलवाई भाईयों को आरावली ब्रांड की उपलब्धता एवं क्लालिटी से संबंधित उत्पाद की गुणवत्ता के बारे में अवगत कराया, कम्पनी 7 दशक से चना, दाल, बेसन, आटा, चाय पत्ती आदि का उत्पादन और पैकिंग करके आमजन को राजस्थान में ही नही बल्कि पूरे देश में वाजिब दाम पर उपलब्ध करा रही है।
 
जिसमे लकड़ा ब्रांड, ब्लेक गोल्ड आदि शामिल है। अरावली ब्रांड के उत्पाद बेहर क्लाविटी और त्वरित सर्विस के वजह से लाखो ग्राहक संतुष्ट है। कार्यक्रम का संचालन डी.डी.गुप्ता ने किया।
 
इस मौके पर व्यापारी प्रमोद साईवाड़, संजय संघी, विष्णु भगत, नरेश भगतत, मुजफ्फर, उत्तम फूलेता, घनश्याम बोरदा वाले, भागचंद संघी, अशोक श्यामपुरा वाले, हनुमान टोरड़ी वाले, प्रवीण दत्तवास, महावीर निवाई वाले, राजू साईवाड़ आदि व्यापारी व हलवाई मौजूद थे।
 

 

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.