उत्तरप्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर टोंक में पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता के नेतृत्व में मनाया जश्न…

Sameer Ur Rehman
2 Min Read

टोंक / पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम में चार राज्यों में भाजपा आने के बाद और एक फिर से एक बार फिर उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ भाजपा की सरकार बनने पर टोंक में पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता के नेतृत्व में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने घंटाघर चौराहे पर पटाखों की आतिशबाजी की और एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया।

पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता ने कहा कि पांच राज्यों में से चार राज्यों पर भाजपा की सरकार बनी है। मोदी जी ने देश में विकास को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ी है और उसी का ये परिणाम है। उन्होंने टोंक के विधायक सचिन पायलट के द्वारा दी गई टिप्पणी पर कहा कि उन्हें सोचना चाहिए है कि हम किस पार्टी में है।

Celebrations were celebrated under the leadership of former MLA Ajit Singh Mehta in Tonk on the formation of BJP government in Uttar Pradesh.

इन परिणामों को लेकर उनको चिंता करनी चाहिए है। जब से राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है। और आने वाले दिनों में प्रदेश की जनता कांग्रेस को जरूर जवाब देगी। साथ ही कहा कि आने वाले दिनों में प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनेगी।

Celebrations were celebrated under the leadership of former MLA Ajit Singh Mehta in Tonk on the formation of BJP government in Uttar Pradesh.
इस कार्यक्रम में मौजूद रहे पंडित दीनदयाल मण्डल अध्यक्ष शैलेन्द्र जैन, पूर्व प्रधान खेमराज मीणा, पूर्व प्रधान जगदीश गुर्जर, पूर्व जिला महामन्त्री दीपक संगत ,रमेश गढ़वाल ,प्रधान काबरा, बाबुलाल गुन्सारिया ,पुष्कर सैनी , मण्डल महामंत्री विष्णु चावला, पार्षद कालू बागड़ी,पार्षद राहुल गुर्जर,पार्षद आदित्य वाल्मीकि पार्षद अमजद खान, प्रदेश कार्यकारी सदस्य तारिक अजीज नफिस मंत्री , जय नारायण वर्मा, सीताराम चावला, विनोद पोरवाल ,राजेन्द्र कीर ,गिरधारी नकवाल, लक्की चौधरी ,गुलाब सेठ गुडडू चावला, गोपाल कुमावात, सहित कई कार्यकर्त्ता मौजूद रहे|

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/