सचिन पायलट की हुंकार के बाद बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में मुख्यमंत्री खुद मैदान में उतरे, देवली में करेंगे रोड- शो, क्या जौनापुरिया की होगी नैया पार?

Firoz Usmani
3 Min Read

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक-सवाई माधोपुर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में टोंक विधायक सचिन पायलट का समर्थन मिलने के बाद बीजेपी प्रत्याशी के लिए परेशानियां बढ़ा दी है।। पायलट के सपोर्ट के बाद अब बीजेपी प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया खुद का चुनावी मैदान में दिखाने के लिए जुगत में लगे हुए है।। उनके समर्थन में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मैदान में कूद गए है,मुख्यमंत्री कल टोंक दौरे पर रहेंगे।। जौनापुरिया के समर्थन में देवली में रोड शो करेंगे।।

 ये रहेगा सीएम का कार्यक्रम

बीजेपी ज़िलाध्यक्ष अजीत सिंह मेहता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि कल शाम 4 बजे मुख्यमंत्री का हेलकॉप्टर देवली के सीआईएसएफ के हेलीपेड पर उतरेगा,,बीजेपी नेताओं द्वारा उनका स्वागत सत्कार किया जाएगा,, एक घंटे का उनका कार्यक्रम रहेगा।

अजीत सिंह मेहता प्रेसवार्ता करके जानकारी देते हुए 

देवली के पेट्रोल पंप चौराहे से रोड शो की शुरुआत होगी और धानमंडी चौराहे पर इसका समापन होगा।इस मौके पर इनके साथ ज़िलाध्यक्ष अजीत सिंह मेहता, नरेश बंसल, रमेश गढ़वाल, शैलेन्द्र जैन, विष्णु चावला समेत कई नेता शामिल रहेंगे,मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी के लिए लिए सभी मंडलो की बैठक ली गई है। अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ता को रोड शो में आने का आव्हान किया गया है।

ये ख़बर भी पढ़े 

टोंक -सवाई माधोपुर कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा के आरोपों पर बौखलाए बीजेपी प्रत्याशी, मीडिया के सामने 20 मिनिट तक अनर्गल बोलते रहे

 नही मिल रहा आमजन का सपोर्ट

आमजन का सपोर्ट नही मिल रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी बार बार विकास के नाम पर जौनापुरिया को घेर रहे है, जौनापुरिया की चुनावी दौरों में आमजन का कोई रुझान नही दिख रहा है। कहीं ना कहीं इस बार बीजेपी प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया की ज़मीन खिसकती दिखाई दे रही है,कुछ दिन पूर्व ही मालपुरा में भी बीजेपी प्रत्याशी का विरोध खुद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया। कार्यकर्ताओं ने उनसे 10 वर्षो का हिसाब मांगते हुए वापस जाने के नारे तक लगा दिए।

 बीजेपी के कई धड़े

कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पिछले 10 वर्षों में जौनापुरिया ने टोंक ज़िलें की बीजेपी को कई धड़ो में बांट दिया।। बीजेपी नेता अलग अलग धड़ो में दिखाई देते है,भले ही चुनाव में दिखाने के लिए साथ हो,लेकिन अंदुरुनी हालात ये है कि नेताओं में अभी भी मनमुटाव समाप्त नही हुआ है।। इस बार जौनापुरिया को भीतरघात का नुकसान उठाना पड़ सकता है।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT
Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।