श्री गंगानगर

चाय के प्याले मे तूफान दादी-पोते की मौत, परिवार के 4 जने भर्ती

श्रीगंगानगर/ जिले के रायसिंह नगर में आज एक परिवार मे सवेरे का सूरज काल बनकर आया मानो और चाय पीने के बाद एक परिवार के 6 सदस्यों की तबीयत बिगड़ गई। थोड़ी देर में ही दादी और पोते की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं परिवार के 4 सदस्यों को अस्पताल ले जाया गया। जहां हालत खराब होने पर मां और बेटी को श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच की।
पुलिस के अनुसार रायसिंह नगर के गांव 17 आरबी में एक परिवार की चाय पीने के बाद अचानक तबीयत बिगडऩे लगी।

इसमें 55 साल की महिला प्रकाश कौर और उसके पोते रहमत (8) की मौके पर मौत हो गई। वहीं, मनदीप कौर और उनकी बेटी गगनदीप की हालत गंभीर होने पर उन्हें श्रीगंगानगर रेफर किया गया। परिवार के दो अन्य सदस्यों को रायसिंह नगर सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पीडि़तों के घर पहुंच कर जांच की है। फॉरेसिंक टीम को बुलाकर किचन की जांच कराई गई है।

 

मामले के बारे में पुलिस अभी साफतौर पर कुछ भी नहीं बता पा रही है। पुलिस का कहना है कि संभव है कि चाय के बर्तन में कोई जहरीला कीट गिर गया हो। इसके बाद सभी ने चाय पी हो और उनकी तबीयत बिगड़ गई हो। यह भी हो सकता है कि किसी ने पूरे परिवार को कुछ मिलाकर खिलाया हो या फिर परिवार ने सामूहिक सुसाइड की कोशिश की हो? पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। पड़ोस में भी रहने वालों से पूछताछ की गई है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम