कोतवाली पुलिस के हत्थे चढें मोटरसाईकिल चोर..

Kotwali Police

Tonk News : टोंक कोतवाली थाना पुलिस (Tonk Kotwali Police Station) ने एक बडी कार्यवाही करते हुए दो मोटरसाईकिल चोरो (Two motorcycle thieves) को गिरफ्तार करने में बडी सफलता हासिल की है। टोंक शहर में पिछले कुछ दिनों से लगातार मोटरसाईकिलें चोरी होने की वारदातें बढ रही थी मोटरसाईकिलें चोरी होने की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए टोंक पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधु (Tonk S.P Adarsh ​​Sidhu) ने एक पुलिस टीम का गठन किया।

पुलिस टीम ने टोंक शहर में आने वाले संदिग्धों पर ध्यान रखा तो टोंक पुलिस टीम के हत्थें एक बालअपचारी सहित दो चोरों को कोतवाली थाना पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर ही लिया। फिलहाल इन मोटरसाईकिल चोरों से और भी चोरी की वारदातें खुलने की संभावना है। दरअसल टोंक जिला मुख्यालय पर आये दिन मोटरसाईकिलें चोरी होने की वारदातें लगातार बढती जा रही थी और चोर मोटरसाईकिलें चुराकर आसानी से फरार हो रहे थे।

पिछले दिनों भी तालकटोरा निवासी लहीक अहमद ने कोतवाली थाना पुलिस को एक रिपोर्ट दी थी कि राज टाकीज के अपनी मोटरसाईकिल खडी कर किसी कार्य से गये थे आपस आये थे तो इनकी मोटरसाईकिल कोई अज्ञात चुराकर ले गया। मोटरसाईकिल चोरी होने के बाद इन्होने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी पुलिस मौक पर पहुंची और आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों में देखा तो चोरो के फोटो कैमरे में कैद हो गये थे।

जिस पर कोतवाली थाना पुलिस ने चोरों के कैद फोटों के आधार पर तलाश करना शुरू किया तो जेल रोड पर यह दोनों चोर दिखाई दिये जिस पर कोतवाली थाना पुलिस की टीम पहुंची और इनकों थाने में लाकर पूछताछ कि तो दोनों चोरों ने मोटरसाईकिल चोरी करना कबूल किया। पुलिस इन दोनों चोरों से पूछताछ भी कर रही है। फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस ने एक बाल अपचारी सहित दो चोरो को गिरफ्तार किया।