होटल की टेरस पर खाना खा रही नागालैंड की युवती गिरी, मौत

प्रतीकात्मक चित्र

जोधपुर। शहर के निकटवर्ती झालामंड एरिया में रविवार रात दो बजे होटल की टेरस पर खाना खा रही एक युवती संदिग्ध परिस्थिति में नीचे गिर गई। गंभीर रूप से घायल इस युवती को मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया। जहां सोमवार की तडक़े उसकी मौत हो गई। वह नागालैंड की रहने वाली थी। सप्ताह भर पहले ही अपने बहन के पास में आई थी। फिलहाल पुलिस ने मृतका की बहन की रिपोर्ट पर मर्ग की कार्रवाई की है। बड़ी बहन जोधपुर में एक स्पा सेंटर पर कार्य करती है। घटना को लेकर कुड़ी पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है।

कुड़ी पुलिस थाने के सबइंस्पेक्टर साहबसिंह ने बताया कि नागालैंड की रहने वाली 20 साल की एन खेखाई पुत्री नमदेवी सप्ताह भर पहले अपनी बड़ी बहन रिखरमालू के पास में आई थी। बड़ी बहन झालामंड स्थित एक होटल में रहती है। रात दो बजे एन खेखाई भूख लगने पर उठी थी। तब बड़ी बहन नीचे ही थी और छोटी बहन एन खेखाई होटल की टेरस पर गई। जहां से वह नीचे गिर गई।

इसका पता लगने पर तत्काल उसे मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया। जहां सोमवार की तडक़े उसकी मौत हो गई। सबइंस्पेक्टर साहब सिंह ने प्रथम दृष्टया मर्ग की कार्रवाई में बताया कि वह होटल की टेरस पर कोई रेलिंग अथवा जाली नहीं लगी है। वह खाना खाते वक्त टेरस से गिरी है। वह खाना खाने के बाद मोबाइल पर थी या नहीं इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है।