लोकसभा में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी, नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे, भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा – सतीश पूनियां

सनातन धरती पर भगवान राम के जन्मस्थान पर मंदिर बनना यह केवल एक प्रतीक नहीं है, जिन वेद, उपनिषद, पुराण से वसुधैव कुटुम्बकम की उदात्त भावना निकलती है

Sameer Ur Rehman
3 Min Read

जोधपुर । भाजपा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां जोधपुर प्रवास स्व. श्री बह्म सिंह परिहार के मूर्ति अनावरण समारोह सहित विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल हुये और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।लोकसभा में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी, नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे, भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा - सतीश पूनियां

मीडिया से बातचीत में डॉ. पूनियां ने कहा कि, सनातन धरती पर भगवान राम के जन्मस्थान पर मंदिर बनना यह केवल एक प्रतीक नहीं है, जिन वेद, उपनिषद, पुराण से वसुधैव कुटुम्बकम की उदात्त भावना निकलती है ।

उसके प्रतीक हमारे आराध्य भगवान राम हैं, और यह काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कर कमलों से हुआ है, मुझे लगता है कि केवल देश ही नहीं पूरी दुनिया में एक दूसरी दीपावली 22 जनवरी को लोगों ने मनाई।

2024 में नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे, मीडिया के इस सवाल के जवाब में सतीश पूनियां ने कहा कि निश्चित रूप से भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी, नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था भी बनेगा।

फ्रांस के राष्ट्रपति का भारत और राजस्थान में आगमन केवल प्रतीक नहीं है, यह भारत की विदेश नीति और रक्षा नीति का उत्कृष्ट नमूना है, राजस्थान और देश के हित में काफी मुददों पर उनसे चर्चा होगी।

लेकिन यह समझ सकते हैं कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के आगमन के बाद भारत की विदेश नीति इतनी सुदृढ़ हुई है कि विदेशों के लोग उत्कंठा रखते हैं कि वह नरेन्द्र मोदी के साथ मंच साझा करें।

पेपर लीक, भ्रष्टाचार, अराजकता इत्यादि जनहित के मुद्दों को लेकर कांग्रेस को केवल प्रदेश ही नहीं, पूरे देश में भी जनता ने नकार दिया है।

भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार इस बात के लिये संकल्पित है कि जो पेपर लीक के आरोपी हैं, उसको लेकर एसआईटी गठित की गई है, पेपर लीक माफियाओं को निश्चित ही दंड मिलेगा।

करप्शन के खिलाफ भाजपा सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है, आने वाले समय में अनुदान मांगें आएंगी जिन पर राज्य सरकार कार्य करेगी, लोगों को जो अपेक्षा थी उसके अनुरूप भाजपा सरकार अच्छा शासन देगी, ऐसी मुझे पूरी उम्मीद है, उसी दिशा में काम हो रहा है।

प्रदेश में जिन मुद्दों पर भाजपा ने चुनाव लड़ा उन सबका समाधान होगा, जिसमें समय लगता है क्योंकि विरासत में हमें जो अर्थव्यवस्था मिली है वह लगभग 5 लाख करोड़ के कर्जे की है।

उस कर्जे की भरपाई करना, राजस्थान के बुनियादी विकास को ताकत देना और जो मुद्दे प्रदेश की जनता के समक्ष थे उनका समाधान करना, निश्चित रूप से भाजपा संकल्पित है कि जिन बातों का हमने संकल्प किया था उनको पूरा करेंगे।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/