कुत्ते को बचाने के फेर में पेड़ से टकराई कार, 3 की मौत-3 घायल

Jalore News। जालोर  जिले के धानपुरा गांव की सरहद में गुजरात से जालोर आ रही एक कार शनिवार को सडक़ पर आए एक कुत्ते को बचाने के प्रयास में एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन व्यवसायियों की मौत हो गई। जबकि, तीन अन्य घायल हो गए। तीनों मृतक जोधपुर, बाड़मेर व डीसा के मूल निवासी है।

गुजरात में व्यवसाय करने वाले जोधपुर के राकेश धारीवाल, बाड़मेर के विमल बोथरा और डीसा निवासी भरतभाई कोठारी अपने दो अन्य दोस्तों अरविंद व पूरा भाई के साथ जालोर के समीप एक मंदिर में दर्शन करने आ रहे थे। सुबह करीब 11 बजे जालोर से 10 किलोमीटर पहले धानपुरा गांव की सरहद में सडक़ पर एकाएक एक कुत्ता उनकी कार के सामने आ गया।
चालक ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन नाकाम रहा। कार की रफ्तार अधिक होने के कारण चालक नियंत्रण खो बैठा और कार तेज रफ्तार के साथ सडक़ से नीचे उतर कर एक पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराते ही कार के परखच्चे हो गए। हादसे में राकेश धारीवाल, विमल बोथरा व भरतभाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि अरविंद व पूरा भाई के साथ चालक घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल अरविंद व पूरा भाई को इलाज के लिए डीसा ले जाया गया। वहीं चालक का जालोर में इलाज चल रहा है। आस-पास के लोगों ने मौके पर पहुंच राहत कार्य शुरू किया और सभी को कार से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया।