Arrest
जालौर

भीनमाल मे दो युवतियो से गैगरेप मामला,4 गिरफ्तार, कलेक्टर पहुंचे पीडिताओ के पास अस्पताल

Jalore News । जिले के भीनमाल इलाके की दो युवतियों के साथ गैंगरेप की वारदात के बाद सोमवार को कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने भीनमाल पहुंच कर अस्पताल में पीडि़ता और उनके परिजनों से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली। इस दौरान विधायक पूराराम चौधरी भी मौजूद रहे। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियोंं को पकड़ लिया है, जिनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है।

जालोर के सुंधा की पहाडिय़ों में रविवार को दो युवतियां बेहोशी की हालत में मिली थीं। दोनों लड़कियों के होश में आने के बाद पूछताछ में अपहरण के बाद गैंगरेप का मामला सामने आया था। इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। दोनों युवतियों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया। उपचार के दौरान होश आने के बाद पुलिस ने पीडि़त युवतियों से पूछताछ की। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ। पीडि़त युवतियों के मुताबिक उनका पहले अपहरण किया गया, बाद में सुंधा की पहाडिय़ों में ले जाकर उनके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस के मुताबिक युवतियों ने चेतनराम, अशोक, तेजाराम और पीराराम नाम के युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम