जयपुर में 3 सडक हादसे, 3 जनों की मौत, 3 गंभीर घायल

 

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत

कालवाड़। प्रदेश मे दुर्घटनाओ मैं कमी नही हो रही हैं । सरकार इसके रोकथाम के लिए कुछ ठोस कदम नही उठा रही हैं । हाथोज पीथावास में लालचंदपुरा रोड पर तेज गति में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार नांगलजैसा बोहरा निवासी राजेन्द्र जांगिड़ उर्फ राजू (25) पीथावास में रिश्तेदार के यहां जाकर बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान मोरदिया फार्म के पार एक पिकअप ने टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर घायल हो गया। इस पर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर करधनी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया।
महला। जयपुर- अजमेर राजमार्ग पर गुरुवार को बगरू रावान बस स्टॉंप तिराहे के समीप सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि वाहन की टक्कर से बाइक सवार मोहम्मद आसिम पुत्र अल्लाह बक्स (23) निवासी महलां गंभीर घायल हो गया। जिसे एम्बुलेंस की सहायता से एसएमएस हॉस्पिटल के ट्रोमा सेन्टर में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक राजमार्ग पर स्थित एक कम्पनी में कार्य करता था और छुट्टी होने के बाद बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान वाहन की चपेट में आने से काल का ग्रास बन गया। हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया।
जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर गुरुवार अल सुबह हुए अलग-अलग हादसे में एक चालक की मौत हो गई। जबकि दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के सवाईमानसिंह अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार दांतरी के पास अजमेर ? से जयपुर की ओर जा रहा सब्जी से भरा मिनी ट्रक आगे चल रहे कन्टेनर के पीछे जा टकराया। जिससे मिनी ट्रक चालक मोहम्मदवास थाना फिरोजपुर जिला मेवात हरियाणा निवासी रफीक (35) पुत्र नसरू मेव की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं पड़ासौली के पास हुए हादसे में अजमेर से जयपुर की ओर जा रहा ट्रक आगे चल रहे वाहन के पीछे जा टकराया। जिससे ट्रक में सवार चालक नवलगढ़ जिला झुंझुंनू निवासी लालचन्द पुत्र भगवानाराम व प्रकाश पुत्र सज्जन सिंह गंभीर रूप से धायल हो गए।