कांग्रेस नेता की बेटी ने कहा वसीम का कोई दोष नहीं, मैं अब मां बाप के पास नहीं रहना चाहती

dainikrporters

जयपुर/ कांग्रेस के नेता की बेटी ने कहा कि वह अब अपने मां-बाप के साथ नहीं रहना चाहती है और उसका अपहरण नहीं हुआ वह अपने मर्जी से गई थी तथा इसमें उसके दोस्त वसीम का कोई दोष नहीं है।

गहलोत सरकार में पहले कार्यकाल में पूर्व मंत्री पद प्राप्त दर्जा प्राप्त तथा कांग्रेस नेता गोपाल के सावत की पुत्री अभिलाषा के लापता होने के मामले का हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ था और आखिर पुलिस ने इनसे अहमदाबाद के एक सैलून से उसके दोस्त वसीम के साथ पकड़ा था और उसे लेकर जयपुर लाया गया ।

यहां पुलिस पूछताछ व कोर्ट में अभिलाषा में कहा कि वह अपनी मर्जी से अपने घर से अपने दोस्त वसीम के साथ गई थी उसका कोई अपहरण नहीं हुआ है तथा उसके दोस्त वसीम का इसमें कोई दोष नहीं है और अब अपने माता-पिता के साथ नहीं रहना चाहती है वह दिल्ली में रहकर ही वह पढ़ाई करना चाहती है ।

अभिलाषा केसावत के इस बयान ने कांग्रेस नेता गोपाल केसावत आरोपों को झूठा करार दिया है वहीं माता पिता के साथ अर्थात उनके साथ नहीं रहने की बात कहकर अभिलाषा में कांग्रेस नेता को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है ?

सवाल यह की क्या अभिलाषा वसीम से प्यार करती है ? अभिलाषा के वसीम के साथ दोस्ती कांग्रेस नेता गोपाल केसावत और परिजनों को पसंद नहीं ? क्या इसी कारण से अभिलाषा में अपने परिजनों के साथ रहने से इनकार किया ? आदि ऐसे कई अनसुलझे सवाल हैं जो कांग्रेस नेता को सवालों के घेरे में खड़ा करते हैं।