हर देश मे गुंजेगा अब या रसूल्लाह, देखो हमारे नबी की शान बच्चा बच्चा है कुर्बान नारों के साथ निकला ईद मिलादुन्नबी का जूलूस 

जहाजपुर (आज़ाद नेब) मोहम्मद साहब की पैदाइश की खुशी में हर साल की तरह इस साल भी अकीदतमंदों ने आज नगर के मुख्य मार्गों से जुलूस निकाला।

अंजुमन कमेटी के सदर हाजी अब्दुल सत्तार गौड़ ने बताया कि ईद मिलादुन्नबी के मौके पर अंजुमन कमेटी आम मुस्लमानान के सानिध्य में आज मोहम्मद साहब की पैदाइश की खुशी में हर साल की तरह इस साल भी अकीदतमंदों ने नगर के मुख्य मार्गों से देखो हमारे नबी की शान बच्चा बच्चा है ।

कुर्बान व हर देश मे गुंजेगा अब या रसूल्लाह के नारों के साथ मुस्लिम समाज के लोगों एवं मदरसों के बच्चों जूलूस निकाला। जुलूस का चमन चौराहा, गोल हथाई, जामा मस्जिद, बड़ का चौक, तकिया मस्जिद, नेब मौहल्ला, रसलदार मोहल्ला, बाबा दावल पीर के यहां पर इस्तकबाल करते हुए तबरूख तकसीम किया गया। 

जुलूस चमन चौराहे से गोल हथाई, जामा मस्जिद, बड़ का चौक, जयसिया राम मार्ग, गलगट्टी सदर बाजार, तकिया मस्जिद, बस स्टैंड से नेबों का मौहल्ला, कीर मौहल्ला, खाती खतोड़, रसलदारों का मौहल्ले से सदर बाजार नौ चौक होते हुए चमन चौराहे पर स्थित मदरसा नूरूल इस्लाम में फातिहा खानी के साथ समापन किया गया।

इसके बाद बादर अली बाबा कमेटी के तरफ़ से बाबा के मजार पर लंगरे दावतें आम का प्रोग्राम रखा गया। जिसमें सभी मुस्लिम समाज के औरतों बच्चों एवं लोगों ने खाना खिलाया गया।