दो ट्रकों की भिड़ंत में तीन की मौत, राजमार्ग पर लगा जाम

Jodhpur News  – पाली जिले में बर-जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 112(Bar-Jodhpur National Highway 112) पर बुधवार देर रात निमाज बाइपास पर दो ट्रकों (Two trucks) की आमने-सामने हुई भिड़ंत में तीन की मौत (Three deaths) हो गई और एक अन्य गंभीर घायल हो गया। गंभीर घायल का अजमेर में उपचार जारी है। हादसे के दौरान दोनों ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया,जिसे पुलिस ने मशक्कत के बाद खुलवाया।

पुलिस के अनुसार हादसा रात करीब 12.15 बजे हुआ। दोनों ट्रकों के कैबिन में चालक और खलासी फंस गए। मशक्कत के बाद चारों घायलों को बाहर निकाला गया। 108 एम्बुलेंस की सहायता से निमाज (Nimaj) में प्राथमिक उपचार के बाद ब्यावर रैफर किया गया। हादसे में जफरुदीन (44) पुत्र लाल खां लोहार  निवासी कुरडाया, सन्नी (20)पुत्र जीवनराम बावरी निवासी दिल्ली हाल निवासी बोरुंदा, बोदूराम (25)पुत्र दीपाराम जाट  निवासी प्रभुपुरा जैसलमेर की मौत हो गई है। वहीं तगाराम पुत्र जोगाराम निवासी पदमपुरा जैसलमेर गंभीर घायल हो गया। जिसका अस्पताल में उपचार जारी है।

इन दिनों राष्ट्रीय राजमार्ग का कार्य चल रहा है। निर्माण करने वाली कम्पनी की लापरवाही के चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं। जगह-जगह निर्माण सामग्री और सूचना बोर्ड नहीं होने के चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं। पूर्व में भी कई हादसे हो चुके हैं, लेकिन कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं हो रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माण करने वाली कम्पनी की ओर से सर्विस लाइन नहीं निकालने से आए दिन हादसे हो रहे हैं। पूर्व में भी रोड के बीच में मिट्टी का ढेर कर दिया गया था जिसको लेकर एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई थी। कस्बे से रोजमर्रा की सामग्री खरीदने के लिए लोगों को राष्ट्रीय राजमार्ग 112 के बीच से होकर गुजरना पड़ता है।