बैंक आँफ बडौदा के 112वें स्थापना दिवस पर सूंथडा शाखा द्वारा स्कूली बच्चों को पानी के लिये 200 बोतलें की वितरित

अलीगढ़ (शिवराज मीना) बैंक आँफ बडौदा के 112वें स्थापना दिवस पर शनिवार को उनियारा उपखण्ड क्षैत्र के सूंथडा स्थित बैंक आँफ बडौदा की शाखा ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सूंथडा में बैंक की सीएसआर गतिविधी के तहत छात्र-छात्राओं को 200 पानी की बोतलें वितरित की गई। बैंक ऑफ़ बड़ौदा सूंथडा शाखा के सहायक एवं कार्यवाहक …

बैंक आँफ बडौदा के 112वें स्थापना दिवस पर सूंथडा शाखा द्वारा स्कूली बच्चों को पानी के लिये 200 बोतलें की वितरित Read More »

July 20, 2019 8:12 pm

अलीगढ़

(शिवराज मीना)

बैंक आँफ बडौदा के 112वें स्थापना दिवस पर शनिवार को उनियारा उपखण्ड क्षैत्र के सूंथडा स्थित बैंक आँफ बडौदा की शाखा ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सूंथडा में बैंक की सीएसआर गतिविधी के तहत छात्र-छात्राओं को 200 पानी की बोतलें वितरित की गई।

बैंक ऑफ़ बड़ौदा सूंथडा शाखा के सहायक एवं कार्यवाहक शाखा प्रबंधक रवि कुमार स्वर्णकार ने बताया कि बैंक आँफ बडौदा के 112वें स्थापना दिवस के अवसर पर शाखा द्वारा बैंक की सीएसआर गतिविधी के तहत राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सूंथडा में शाखा स्टाफ एवं बैंक मित्र द्वारा छात्र-छात्राओं को 200 पानी की बोतलें एवं 750 छात्र-छात्राओं को मिठाई वितरित की गई।

इस अवसर पर बीओबी सूंथडा के सहायक शाखा प्रबंधक रवि स्वर्णकार ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि दुनिया में समाज सेवा से बढकर कोई सेवा नही है। हमें जीवन में गरीब एवं दीन-दुखियो की सेवा करते रहना चाहिए।
वहीं सहायक शाखा प्रबंधक दीपक मीणा ने विद्यार्थियो से प्रतियोगिताओं के इस युग में उन्नति के पथ पर अग्रसर होकर देश व समाज का नाम रोशन करने का आव्हान किया। साथ ही कहा कि शिक्षा से ही मनुष्य का सर्वागिण विकास होता है।
इसलिए हमें जीवन में शिक्षा आवश्यक रूप से ग्रहण करनी चाहिए। साथ ही बैंक स्टाफ द्वारा विद्यालय में छात्र छात्राओं व बैंक में ग्राहकों को बैंक की समस्त योजनाओं की जानकारी भी दी गई।
इस दौरान बैंक ऑफ बड़ौदा सूथंडा शाखा के कार्यवाहक प्रबंधक रवि स्वर्णकार, सहायक प्रबंधक दीपक मीणा, हैड कैशियर मस्तराम मीणा, बैंक स्टाफ रामलाल चौधरी, हंसराज शर्मा, बैंक मित्र शिवराज बारवाल , शाहिद खान , राजेश गुर्जर आदि मौजूद रहे।
इसी प्रकार बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा अलीगढ़, बनेठा एवं पलाई शाखा द्वारा भी अपने अपने बैंक शाखा के उप सेवा क्षेत्र के विद्यालयों में भी छात्र-छात्राओं को पानी की बोतलें व स्कूल बैग वितरित सहित अन्य गतिविधियां आयोजित की गई।
इस अवसर पर कार्यक्रम में बैंक स्टाफ सहित विधालय स्टाफ व छात्र-छात्रायें आदि उपस्थित थे।

Prev Post

प्रियदर्शनी राठौड़ महिला जिलाध्यक्ष नियुक्त

Next Post

आखिरकार पकडा ही गया फिरौती गिरोह का मुख्य सरगना 

Related Post

Latest News

बीसलपुर की लाइन टूटी, 15 दिन बाद भी नही हुई ठीक
Tonk: आवारा श्वान ने 7 लोगों को काटा, अस्पताल गए तो वहां भी नही हुई सार संभाल ,VIDEO 
IAS अतहर और डाॅ. महरीन आज बंधे शादी के बंधन में ,VIDEO

Trending News

कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे खड़गे,8 अक्टूबर को हो सकती घोषणा
राजस्थान के मंत्रियो व कांग्रेस विधायको को चेतावनी
NPS कार्मिक 01 अप्रैल 2022 के पश्चात NPS आहरण की राशि को पुनः 31 दिसंबर 2022 तक एकमुश्त अथवा अधिकतम 4 किस्तों में जमा करानी होगी
चिरंजीवी योजना में सहायता के लिए फोन 01482-232643 पर करे घंटी 2 घंटे में समाधान

Top News

बीसलपुर की लाइन टूटी, 15 दिन बाद भी नही हुई ठीक
Tonk: आवारा श्वान ने 7 लोगों को काटा, अस्पताल गए तो वहां भी नही हुई सार संभाल ,VIDEO 
IAS अतहर और डाॅ. महरीन आज बंधे शादी के बंधन में ,VIDEO
राजस्थान के सरकारी स्कूलों में मूल निवास प्रमाण पत्र बनवाने की जिम्मेदारी संस्था प्रधान की
पूर्व मंत्री और NCP नेता भुजबल का दुबई कनेक्शन का आरोप, FIR दर्ज
नामदेव छीपा समाज के त्रिदिवसीय गरबा महोत्सव झंकार का समापन, महिला मण्डल की कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण
माफी तो मांगी,लेकिन वायरल पन्ना बता रहा है कि सचिन पायलट और प्रभारी अजय माकन निशाने पर थे
PFI का सपोर्ट करने पर पाक सरकार का ट्विटर अकाउंट पर प्रतिबंध
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के बाद अब सलमान खान के डुप्लीकेट संजय की जिम में एक्सरसाइज के दौरान मौत
कोतवाली पुलिस कहिन रिपोर्ट दर्ज होने के बाद बता दिया जाएगा, बुजुर्ग महिला से लूट का प्रयास विफल ,लोगों ने युवक को पकड़ा ,VIDEO