देवली : शिक्षा से समाज में होगी उन्नति

छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन

Deoli News (मनीष बागड़़ी): विधायक हरिश चंद्र मीणा ने कहा कि शिक्षा के लिए बच्चों को जितना प्रोत्साहित किया जाएगा, उतना ही समाज व देश जल्द उन्नति करेगा। विधायक राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शुक्रवार को छात्रसंघ कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन करने के बाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहें थे।

इससे पहले विधायक ने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की। उन्होंने समाज मेें शिक्षा की अलख जगाने की बात कही। इस दौरान उन्होंने राजकीय महाविद्यालय में शिक्षा के लिए हर संभव प्रयास करने की का भरोसा दिलाया। प्राचार्य बन्नालाल वर्मा ने महाविद्यालय महाविद्यालय का प्रतिवेदन पढ़ा। साथ ही बताया कि उन्होंने भूगोल, इतिहास, हिन्दी, शारीरिक शिक्षक व प्रयोगशाला में चल रहे रिक्त पदों के अध्ययन कार्य प्रभावित हो रहा है।

छात्रसंघ अध्यक्ष मनराज मीणा ने छात्र हितों के लिए सदेव प्रयासरत रहने का संकल्प लिया। इसके अलावा महाविद्यालय में पुस्तकों की संख्या बढ़ाने व केंटीन सुविधा चालू कराने की मांग की। इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष रतनलाल हाड़ा, कांग्रेस नेता सुरेन्द्र सिंह हाड़ा, नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मुकेश गर्ग, कांग्रेस नेता दिनेश सर्राफ, पोलूराम चौधरी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुरेश कुमार मीणा, मोहम्मद इदरिश, आकाश कंछल, नीरज शर्मा, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष जसराज मीणा, कुलदीप मीना, ओम मंगल, कुलदीप प्रतिहार, उपस्थित थे।

 

Previous articleग्रामीण युवाओ ने युवा सरपंच जावल को भेंट की बाइक
Next articleशाहपुरा में ब्लाॅक स्तरीय गार्गी पुरूस्कार काआयोजन, 259 को पारितोषिक
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।