राजस्थान

देवली : ली कार की तलाशी तो, मिला शराब का पिटारा

आबकारी पुलिस की कार्रवाई

Deoli News/Dainik Reporter : देवली आबकारी थाना पुलिस ने रविवार घाड़ रोड पर कार्रवाई करते हुए निजी कार से 10 पेटी देशी शराब की पकड़ी है। जबकि आरोपी कार छोड़कर फरार हो गया। जिसे आबकारी पुलिस थाना परिसर ले आई। पकड़ी गई शराब की कीमत 15 से 20 हजार रुपए बताई जा रही है। 

विभाग के प्रहराधिकारी पूरणमल ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर कार में देशी शराब ले जाने की सूचना मिली। इस पर कार से दूनी निवासी अशोक कुमार घाड़ ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया।

इस दौरान कुछ दूरी पर जाकर आरोपी कार छोड़कर भाग छूटा। इस पर आबकारी पुलिस ने कार की तलाशी ली तो। उसमें 10 पेटी देशी शराब बरामद हुुई। जिसमेें 450 पव्वे देशी शराब के थे। इस दौरान कार्रवाई दल में महावीर प्रसाद, हरचंदा, नंदलाल, रामकरण सहित शामिल थे।

Manish Bagdi
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।