देवली : आत्महत्या के लिए उकसाया था, अब कोर्ट ने भेज दिया जेेल

Deoli News/Dainik Reporter : प्रेमपाश में फंसाकर (Stuck in love) युवती को परेशान कर आत्महत्या (Sucied) के लिए उकसाने (To provoke) के आरोपी को न्यायिक मजिस्ट्रेट (Judicial magistrate) ने न्यायिक अभिरक्षा (JC) में भेज दिया है।

पुलिस उपाधीक्षक रामचन्द्र सिंह ने बताया कि इस संंबन्ध में गत 27 जुलाई को मृतका के पिता ने चांदसिंहपुरा निवासी प्रधान गुर्जर पर दूनी थाने  मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जांच की इसमें आरोपी की ओर से युवती को प्रेम प्रसंग में फंसाकर परेशान करने का मामला सामने आया।

इससे आहत होकर युवती ने विषाक्त सेवन कर लिया। बाद में युवती ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस पर पुलिस ने धारा 306 के तहत आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसे न्यायालय ने न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

Previous articleदेवली : करोगे गुरु का सम्मान, तो हो जाओगे सफल
Next articleदेवली : बना दिए चूंगी पोस्ट, अब कैसे करोगे बजरी की तस्करी
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।