जयपुर राजस्थान

राजस्थान के कांग्रेस मंत्री को बाड़े बंदी में लारेंस सगंठन की धमकी,70 लाख मांगे नही तो परिवार….

जयपुर/ राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार में आपदा मंत्री गोविंद राम मेघवाल को राज्यसभा चुनाव के दौरान उदयपुर में बाड़े बंदी में रहते हुए लॉरेंस संगठन की ओर से धमकी देते हुए 70 लाख रुपए की मांग की है और मांग पूरी नहीं होने पर पूरे परिवार को खत्म कर देने की चेतावनी दी गई है ।

सूत्रों के अनुसार आपदा कैबिनेट मंत्री गोविंद राम मेघवाल के फोन पर एक कॉल आया और उसने अपने आप को लॉरेंस संगठन सोपू( स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी) का सदस्य बताते हुए मंत्री से 70 लाख रुपए बतौर फिरौती की मांग की और फिरौती नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई।

मंत्री मेघवाल के फोन पर धमकी भरे फोन के साथी मेघवाल के मोबाइल व्हाट्सएप पर भी उसकी बेटी और बेटे के फोटो भेजे गए इसमें उनके साथ सुरक्षा नहीं होने का दावा करते हुए धमकी दी गई साथ ही फिरौती की मांग की गई । मंत्री मेघवाल को बाड़े बंदी में मिली धमकी के बाद सरकार में हड़कंप मच गया और सुरक्षा एजेंसियां तथा पुलिस मुस्तैद हो गई।

पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों द्वारा की गई छानबीन में उक्त फोन मलेशिया के आईएसडी कोड से आया इस पर पुलिस की साइबर टीम जुट गई है मंत्री मेघवाल को इस धमकी के बाद श्रीगंगानगर और बीकानेर मैं भी पुलिस सक्रिय और अलर्ट हो गई है कैबिनेट मंत्री गोविंद राम मेघवाल का पूरा परिवार राजनीति में उनके पुत्र पुंगल पंचायत समिति में प्रधान है जबकि बेटी सरिता मेघवाल और पत्नी भी जिला परिषद सदस्य हैं ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम