उदयपुर राजस्थान

उदयपुर में स्किन एंड फिटनेस सेंटर पर CGST का छापा, 11.89 लाख की कर चोरी पकड़ी

उदयपुर/ केंद्रीय वस्तु एवं सेवा कर (CGST) की एक टीम ने आज शहर के मधुबन क्षेत्र में स्थित स्किन एंड फिटनेस सेंटर पर छापा मारकर 12 लाख की जीएसटी (GST) कर चोरी पकड़ी ।

केंद्रीय वस्तु एवं सेवा कर(CGST) आयुक्तालय पीएमटी डिवीजन सा था ने आज शहर के मधुबन स्थित अर्थ स्किन एंड फिटनेस सेंटर पर छापा मारा और दस्तावेजों की जांच पड़ताल की इस जांच पड़ताल में पाया कि अर्थ स्किन एंड फिटनेस सेंटर कंपनी द्वारा जो भी सेवाएं मुहैया कराई जा रही है ।

उस पर लगने वाला जीएसटी कर विभाग को नहीं दिया जा रहा है यह खुलासा होने पर अर्थ स्किन एंड फिटनेस सेंटर के संचालक में यह स्टिकर चोरी स्वयं स्वीकार की। CGST की टीम ने जांच पड़ताल में अर्थ स्किन एंड फिटनेस द्वार 11.89 लाख की जीएसटी चोरी करना पाया गया ।

इस पर टीम में अर्थ स्किन एंड फिटनेस सेंटर पर टैक्स चोरी के आरोप में मामला बनाते हुए ₹200000 का जुर्माना भी लगाते हुए सेंटर संचालक को मय जीएसटी के 13.89 लाख रुपए चुकाने का नोटिस जारी किया है विदित है कि कुछ समय पहले सीजीएसटी की टीम ने उदयपुर मे ही इंदिरा IVF कंपनी पर कार्रवाई करते हुए जीएसटी चोरी पकड़ी थी।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम